///

पत्नी से झूठ बोलकर गोवा के कसीनो में रात भर मस्ती करता रहा ये भारतीय खिलाड़ी

नितीश राणा

पति-पत्नी के रिश्ते की मजबूती तब और बढ़ जाती है, जब दोनों बहुत अच्छे दोस्त हो. ऐसा होने पर वो एक दूसरे की गलतियाँ को पीछे छोड़कर आगे बढ़ जाते हैं. ऐसा ही कुछ भारतीय क्रिकेटर नितीश राणा के साथ हुआ था. जब उन्होंने अपनी पत्नी से झूठ बोलकर गोवा के एक कसीनो में पूरी रात मस्ती की थी. लेकिन दोस्ती के कारण ये रिश्ता अभी भी गहरा है.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

भारतीय क्रिकेटर ने अपने और पत्नी के रिश्ते के बारें में बताया

भारतीय क्रिकेटर

उभरते हुए भारतीय सितारे नितीश राणा ने शादी किया हुआ है. उनकी पत्नी साची मारवाह एक इंटीरियर डिजाइनर हैं. उम्मीद है की भविष्य में नितीश भारतीय टीम के लिए भी खेल जायेंगे. आईपीएल में कोलकाता नाईट राइडर्स के लिए खेलने वाले नितीश मध्यक्रम में बल्लेबाजी करने के अलावा पार्ट टाइम गेंदबाजी करते हैं. घरेलू क्रिकेट वो दिल्ली के लिए खेलते हैं. हाल में उनका क्रिकबज्ज के शो स्पाइसी पिच पर दिए इन्टरव्यू में अपने और पत्नी साची मारवाह के बीच रिश्ते के बारें में बोलते हुए उन्होंने कहा कि

” हमारे आस-पास के सब लोग अब हमें टॉम और जेरी कहने लगे हैं, क्योंकि हम अक्सर लड़ते रहते हैं. जहां तक बात है कौन टॉम है और कौन जेरी, तो ये भूमिकाएं अक्सर बदल जाती हैं.”

साची मारवाह ने किया नितीश राणा को लेकर बड़ा खुलासा

पत्नी से झूठ बोलकर गोवा के कसीनो में रात भर मस्ती करता रहा ये भारतीय खिलाड़ी 1

 

अपने पति और दिल्ली रणजी टीम के खिलाड़ी नितीश राणा के बारें में बोलते हुए साची मारवाह ने कहा की

” जब हम मिले थे तो बहुत अलग थे, हमारे बैकग्राउंड अलग थे, हमारी लाइफस्टाइल अलग थी. जैसे, मुझे पार्टी करना और पार्टी में जाना बहुत पसंद था, जबकि ये एक शर्मीले, घर पर समय ठहराना पसंद करने वाले लड़के थे, लेकिन हाल के वर्षों में हालात बहुत बदल गए हैं. आज मैं घर पर रहना पसंद करती हूं, जबकि अब ये पार्टी पर्सन बन गये हैं.”

नितीश राणा ने पत्नी से झूठ बोलकर गोवा के कसीनो में की मस्ती

पत्नी से झूठ बोलकर गोवा के कसीनो में रात भर मस्ती करता रहा ये भारतीय खिलाड़ी 2

कुछ समय पहले के एक दिलचस्प गोवा के किस्से को बताते हुए नितीश राणा ने कहा कि

” लगभग डेढ़-दो साल पहले, मैं अपने दोस्तों के साथ गोवा गया था. मैं सच में किसी कसीनो में जाना चाहता था, पीने या जुआ खेलने की बजाए अनलिमिटेड खेल का लुत्फ उठाने के लिए. साची नहीं चाहती थी कि मैं जाऊं, क्योंकि उनकी हिसाब से जुआ खेलना अच्छी बात नहीं है. मैंने फोन पर उससे बात की और कहा कि मैं बहुत थक गया हूं और सोने जा रहा हूं, और फिर मैं सुबह साढ़े पांच बजे तक कसीनो में मस्ती की.”