KKR vs SRH: नितीश राणा के तूफानी छक्के ने तोड़ा हैदराबाद के डगआउट में रखा फ्रिज! देखें वायरल वीडियो 1

KKR vs SRH: आईपीएल में शुक्रवार को केन विलियमसन की अगुवाई वाली सनराइजर्स हैदराबाद ने कोलकाता नाइट राइडर्स को  7 विकेट से मात दी और टूर्नामेंट की लगातार तीसरी जीत दर्ज की. इस मैच के दौरान एक मजेदार वाक्या देखने को मिला, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. दरअसल केकेआर की पारी के दौरान बल्लेबाज नितीश राणा के बल्ले से निकला एक छक्का सीधा जा कर हैदराबाद के डगआउट में रखे फ्रिज पर जा लगा. इस दौरान गेंद इतनी रफ़्तार से फ्रिज को लगी कि इस दौरान फ्रिज का शीशा चकनाचूर हो गया.

केन विलियमसन का रिऐक्शन हुआ वायरल

KKR vs SRH: नितीश राणा के तूफानी छक्के ने तोड़ा हैदराबाद के डगआउट में रखा फ्रिज! देखें वायरल वीडियो 2

नितीश राणा के इस ज़बरदस्त शॉट को देखकर हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन भी हैरान रह गए और इस दौरान उनका रिऐक्शन भी खूब वायरल हो रहा है. नितीश के इस छक्के को देखकर केन के चेहरे पर हल्की सी मुस्कान आई, जिसने उनके सभी फैंस का दिल जीत लिया. नितीश राणा ने इस मुकाबले में अपनी टीम को संभालते हुए सिर्फ 36 गेंदों में 6 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 54 रनों की अहम पारी खेली और अपनी टीम को एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई.

उमरान मालिक की गेंद पर जड़ा छक्का

KKR vs SRH: नितीश राणा के तूफानी छक्के ने तोड़ा हैदराबाद के डगआउट में रखा फ्रिज! देखें वायरल वीडियो 3

यह वाक्या केकेआर की पारी के 13वें ओवर में देखने को मिला, जब हैदराबाद के तेज़ गेंदबाज़ उमरान मालिक गेंदबाजी कर रहे थे. उमरान ने ओवर की पहली ही गेंद 150 किमी/घंटे की रफ्तार से फेंकी, जिस पर नीतीश ने कट  शॉट खेलने की कोशिश की और गति की वजह से गेंद तेज़ी से उड़ती हुई बाउंड्री के पार चली गई. यह गेंद सीधा जा कर सनराइजर्स हैदराबाद के डगआउट में रखे फ्रिज पर जा लगी और फ्रिज का शीशा पूरी तरह से चकनाचूर हो गया.

इस मुकाबले की बात करें, तो टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी करने उतरी केकेआर ने अपने निर्धारित 20 ओवर में 175 रनों का लक्ष्य खड़ा किया. जवाब में हैदराबाद की टीम ने राहुल त्रिपाठी (71) और एडेन मारक्रम (68) की शानदार अर्धशतक पारियों की बदौलत 3 विकेट के नुकसान पर और 13 गेंद शेष रहते आसानी से लक्ष्य को हासिल कर लिया. इसी के साथ SRH ने टूर्नामेंट की लगातार तीसरी जीत दर्ज की.