बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है इस स्टार खिलाड़ी की वाइफ, तस्वीरें देख हो जायेंगे मदहोश 1

आईपीएल में कोलकाता नाईट राइडर्स के लिए खेलने वाले बाएं हाथ के खतरनाक बल्लेबाज नितीश राणा अपने लुक्स और अपनी बल्लेबाजी को लेकर हमेशा चर्चे में रहते हैं. आईपीएल में लगातार अच्छे प्रदर्शन के बाद राणा ने हाल ही में हुई श्रीलंका के साथ सीरीज में भारतीय टीम के लिए अपना डेब्यू किया है. नितीश सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. और अक्सर अपनी फोटोज और विडियोज शेयर करते रहते हैं. नितीश की पत्नी भी लुक्स के मामले में किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं, लेकिन उनके बारे में बहुत कम लोग ही जानते हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं नितीश की पत्नी सांची मारवाह

बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है इस स्टार खिलाड़ी की वाइफ, तस्वीरें देख हो जायेंगे मदहोश 2

कोलकाता नाइट राइडर्स के धाकड़ बल्लेबाज नीतीश राणा और उनकी पत्नी सांची मारवाह की जोड़ी काफी खूबसूरत लगती है. सांची लुक्स के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस को टक्कर देती है. नीतीश और सांची  की शादी फरवरी 2019 में हुई थी. उसके बाद से दोनों कपल अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी प्यारी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

पेशे से इंटीरियर डिजाइनर हैं सांची मारवाह

बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है इस स्टार खिलाड़ी की वाइफ, तस्वीरें देख हो जायेंगे मदहोश 3

नीतीश राणा की पत्नी सांची मारवाह पेशे से इंटीरियर डिजाइनर हैं. सांची मारवाह ने अंसल यूनिवर्सिटी के फैकल्टी ऑफ सुशांत स्कूल ऑफ डिजाइन से पढ़ाई की है. सांची ने कई नामी  इंटीरियर डिजाइनर से ट्रेनिंग भी ली है. नीतीश सांची से फुटबॉल के मैदान पर पहली बार मिले थे. इस बात का खुलासा उन्होंने कपिल शर्मा के शो पर किया था.

वहीं, कपिल शर्मा ने इस दौरान एक और खुलासा किया था.कपिल ने कहा कि उनके साथ शो में काम करने वाले कृष्णा अभिषेक और नीतीश राणा में खास रिश्ता है. दरअसल, नीतीश उनके जीजा लगते हैं. सांची कृष्णा अभिषेक की कजन सिस्टर हैं.

बचपन से ही लव मैरिज करना चाहते थे नितीश

बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है इस स्टार खिलाड़ी की वाइफ, तस्वीरें देख हो जायेंगे मदहोश 4

नीतीश राणा और सांची मारवाह की लव मैरिज हुई थी. नीतीश ने अपनी लव स्टोरी बताते हुए कहा,

‘‘मैं शुरू से ही लव मैरिज करना चाहता था. बचपन से ही मेरा सपना लव मैरिज करना था. मेरा सपना था कि मैं जल्दी शादी कर लूं. उस समय मैं राधा बनता था. मैंने अपने कोच को कहा था कि सर मैं 24-25 की उम्र तक शादी कर लूंगा. मुझे शादी की इच्छा शुरू से ही थी.”