विडियो : बेन स्टोक्स ने अपनी रकम का खेल पर असर पड़ने वाली बात पर दिया बड़ा बयान | Sportzwiki

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

विडियो : बेन स्टोक्स ने अपनी रकम का खेल पर असर पड़ने वाली बात पर दिया बड़ा बयान 

विडियो : बेन स्टोक्स ने अपनी रकम का खेल पर असर पड़ने वाली बात पर दिया बड़ा बयान

राइजिंग पुणे सुपरजाएंट्स के ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स आईपीएल के 10 वें सीजन में इतिहास रच दिया है। इस सीजन में वो बतौर विदेशी खिलाड़ी काफी महंगे बिके हैं। बेन स्टोक्स का मानना है कि एक महंगे खिलाड़ी के रूप में बिकने का दबाव नहीं है। उनका मानना है, कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ाता है।  इस दिग्गज ने कहा इशांत और जयंत को करो बाहर, इन 2 खिलाड़ियों को मिलनी चाहिए दुसरे मैच में जगह

पुणे सुपरजाएंट्स के ऑफीशियल ट्वीटर हैंडल के एक वीडियो में सवालों का जवाब देते हुए स्टोक्स ने कहा, ”इस बात का बिल्कुल भी दबाव नहीं है, कि मैं सबसे महंगे खिलाड़ी के रूप में बिका हूं। मुझ पर दबाव का कुछ खास असर नहीं पड़ता है और दबाव की वजह से मेरे खेल पर भी कोई असर नहीं पड़ता है। मैं महंगे खिलाड़ी के रूप में बिका हूं ये मेरे लिए एक सफलता मात्र है।”

उन्होंने इस आईपीएल में अच्छी शुरूआत की है। अपने दूसरे मैच में शानदार अर्धशतक जड़ चुके हैं। हालांकि उनका योगदान पुणे को जीत तो नहीं दिला सका, लेकिन एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाने में सफल रहा था। वो अच्छे खिलाड़ी हैं और उनकी इच्छा रहती है कि हमेशा को टीम अच्छी स्थिति तक पहुंचाया जा सके।

इस आईपीएल में स्टोक्स को महेन्द्र सिंह धोनी और स्टीव स्मिथ जैसे श्रेष्ठ खिलाड़ियों के साथ खेलने का मौका मिला। इससे उन्हें काफी कुछ सीखने को मिलेगा।

उन्होंने टीम के खिलाड़ियों का जिक्र करते हुए कहा, ”उन्हें लोग हमेशा मैदान में ही देख पाते हैं, लेकिन जब वो मैदान में नहीं होते हैं तब एक अलग किरदार में होते हैं। मुझे इन खिलाड़ियों के साथ वक्त बिताने का अच्छा मौका मिला है।”

स्टोक्स ने भारत में खेलने का अनुभव बताते हुए कहा, ”जब टीम बस या कार से मैदान तक पहुंचती है तब लोग हमें देखने के लिए पीछा करते हैं। आप खिड़की के बाहर देखेंगे तो हजारों लोग आपको मिल जायेंगे। इस तरह के नजारे इंग्लैंड में देखने को नहीं मिलते हैं।”  आईपीएल सनराइजर्स को जीत की हैट्रिक से रोकना चाहेगा मुंबई

पुणे फ्रेंचाईजी का जिक्र करते हुए कहा, ”ये लोग बहुत ही अच्छे हैं और इनका व्यवहार बहुत ज्यादा सरल हैं। यहां के मैदान पर खेलना बहुत ही अलग अनुभव है।”

हालांकि स्टोक्स ने सोमवार को दिल्ली के खिलाफ खेले गए मैच में उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था। उन्होंने 4 ओवरों में 41 रन दिए हैं। वहीं इससे पहले दूसरे मैच में अच्छा प्रदर्शन किया था।

देखें वीडियो :

Related posts