शहरयार खान ने कहा नहीं हो सकती भारत और पाक के बीच द्विपक्षीय श्रृंखला और बताई ये वजह | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

शहरयार खान ने कहा नहीं हो सकती भारत और पाक के बीच द्विपक्षीय श्रृंखला और बताई ये वजह 

शहरयार खान ने कहा नहीं हो सकती भारत और पाक के बीच द्विपक्षीय श्रृंखला और बताई ये वजह

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष शहरयार खान ने बताया कि अभी भारत और पाकिस्तान के बीच कोई द्विपक्षीय श्रृंखला नहीं हो सकती और इसकी वजह उन्होंने दोनों देश के बीच चल रही राजनीतिक लड़ाई बताई.

शहरयार खान ने बताया कि भारत और पाकिस्तान के बीच की  द्विपक्षीय श्रृंखला को कराने के लिए पाकिस्तान बोर्ड ने आईसीसी से निवेदन भी किया था लेकिन आईसीसी ने उनके इस निवेदन को मानने से इंकार कर दिया था.

यह भी पढ़े : मेरे हिसाब से अजहर सबसे लाजवाब बल्लेबाज़ हैं : वहाब रियाज़

जब यही निवेदन बीसीसीआई से किया गया तो उन्होंने तुरंत इस निवेदन को फटकारते हुए नामंजूर कर दिया और आगे उन्होंने ये भी कहा की दोनों देशों के बीच चल रही राजनीतिक अशांति की वजह से कोई  द्विपक्षीय श्रृंखला नहीं हो सकती और उनका ये भी मानना है कि अगर कोई सीरीज हुयी तो हो सकता है इस राजनीतिक तनाव की वजह से दोनों देशों के बीच चल रही सीरीज को बीच में रोकना पड़े.

शहरयार खान ने आगे कहा कि जब तक दोनों देशों के बीच चल रही राजनीतिक अशांति ख़त्म नहीं होगी तब तक कोई सीरीज नहीं हो सकती और उनका मानना है कि दोनों देशों के बीच चल रहे राजनीतिक तनाव में सुधार हो रहा है.

यह भी पढ़े: जयंत यादव ने विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी की तुलना पर दिया शानदार जवाब

शहरयार खान ने आगे कहा, “आशा करता हूँ जल्द ही दोनों देशों के बीच सभंध अच्छे हो जायेंगे  और फिर से भारत और पाकिस्तान के बीच  द्विपक्षीय श्रृंखला होना शुरु हो जायेगा “

Related posts