कुंबले से मतभेद को लेकर विराट कोहली ने तोड़ी अपनी चुप्पी, दिया बड़ा चौकाने वाला बयान | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

कुंबले से मतभेद को लेकर विराट कोहली ने तोड़ी अपनी चुप्पी, दिया बड़ा चौकाने वाला बयान 

कुंबले से मतभेद को लेकर विराट कोहली ने तोड़ी अपनी चुप्पी, दिया बड़ा चौकाने वाला बयान

विराट कोहली और टीम इंडिया का स्वागत इंग्लैंड में दर्शकों ने तो खुले दिल से किया लेकिन, मीडिया में चल रही खबरों ने भारतीय क्रिकेट टीम की तैयारियों पर सवाल खड़े कर दिए है. टीम के कोच अनिल कुंबले और विराट कोहली के बीच मतभेद की बातें जब से सार्वजनिक हुई है, सभी क्रिकेट प्रेमियों के मन में एक ही सवाल है, कि क्या टीम इंडिया में सब कुछ सही चल रहा है या नहीं.

इस बात पर न तो भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की ओर से और न ही टीम इंडिया के किसी खिलाड़ी की ओर से कोई भी प्रतिक्रिया आई है और यही कारण है, कि इन अफवाहों को और मज़बूती दिन प्रतिदिन मिलती जा रही है.  अनिल कुंबले के कोच बनने से शुरू से नाखुश थे टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, कोहली के नजदीकी सूत्र ने खोला राज

अभ्यास सत्र से वापस लौटे थे विराट कोहली

कुंबले से मतभेद को लेकर विराट कोहली ने तोड़ी अपनी चुप्पी, दिया बड़ा चौकाने वाला बयान 1

पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले जब टीम इंडिया अभ्यास के लिए बर्मिंघम के मैदान पर गयी तो, वहा की सुविधाएँ देखकर टीम इंडिया के कप्तान खुश नहीं नज़र आये और उन्होंने वहा से वापस जाने का फैसला किया. जिसको लेकर ऐसी खबरे भी उठी थी, कि विराट वहा से कुंबले के आते ही चले गये, जिन्हें बाद में ख़ारिज कर दिया गया.

ख़त्म हो रहा है कुंबले का कार्यकाल

आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के बाद टीम इंडिया के मौजूदा मुख्य कोच, अनिल कुंबले का कार्यकाल समाप्त होने जा रहा है. कुंबले ने वैसे तो कोच के पद के लिए आवेदन भर दिया है, लेकिन अब टीम इंडिया के नए कोच के लिए अनिल कुंबले के सामने, लालचंद राजपुत, डोडा गणेश और वीरेंद्र सहवाग की चुनौती होगी.  कोहली-कुंबले की जुगलबंदी ने धोनी को डाला मुश्किल में, धोनी को ऐसे में हो सकता है भारी नुकसान

विराट ने कहा नहीं है कोई मतभेद

कुंबले से मतभेद को लेकर विराट कोहली ने तोड़ी अपनी चुप्पी, दिया बड़ा चौकाने वाला बयान 2

पाकिस्तान के खिलाफ मैच से ठीक पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अपने और कुंबले के बीच विवाद की बातों पर चुप्पी तोड़ते हुए इन अफवाहों को सिरे से ख़ारिज कर दिया है.

कोहली से जब प्रेस कांफेर्नेस के दौरान पूछा गया, कि अनिल कुंबले के साथ आपका क्या विवाद है? इसपर कोहली  ने कहा, कि “टीम में कोई भी मतभेद नहीं है.” कोहली ने आगे कहा, कि “यह सब अफवाहे है और इनपर बिलकुल भी ध्यान देने की ज़रूरत नहीं है, मेरे और कुंबले के बीच में कुछ भी मतभेद जैसा नहीं है.”

कल होगा महा मुकाबला

चैंपियंस ट्रॉफी में ग्रुप बी का दूसरा मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच बर्मिंघम के मैदान पर खेला जाना है और इस मैच को लेकर न सिर्फ दोनों टीमों के खिलाड़ी, बल्कि दोनों देश भी काफी समय से इस भिडंत का इंतज़ार कर रहे है और काफी उत्साहित भी नज़र आ रहे है. चैंपियंस ट्रॉफी से ठीक पहले टीम इंडिया से बाहर हुए मनीष पांडे ने अपने करियर को लेकर दिया बड़ा बयान

इस मैच के लिए सभी दिग्गजों का मानना है, कि भारत के पास ज्यादा संतुलित टीम है और इस मैच में टीम इंडिया का ही पलड़ा भारी रहने वाला है.

धवन और युवराज पर सवाल

टीम इंडिया के दो दिग्गज खिलाड़ी शिखर धवन और युवराज सिंह की फिटनेस टीम इंडिया के लिए चिंता का विषय बनी हुई है, युवराज बुखार के कारण अभ्यास मैचो में नहीं दिखे थे, तो वही धवन पसलियों को चोटिल कर बैठे है और अभ्यास के दौरान लगी चोट टीम इंडिया पर भारी पड़ सकती है.

Related posts