डैन क्रिश्चियन को लेकर आरसीबी खेमे में खड़ा हुआ बड़ा विवाद, जानिए पूरा मामला 1

रायल चैलेंजर्स बैंगलोर की ओर से इस बात को इंकार कर दिया है कि डैन क्रिश्चियन को एक वीडियो साक्षात्कार में उनकी उपस्थिति के कारण मताधिकार द्वारा चेतावनी दी गई है. आरसीबी के अनुसार अनुबंध के उल्लंघन के लिए चेतावनी जारी की गई थी, जिसके बाद इस वीडियो को हटा दिया.

अनुबंध के मुताबिक वीडियो को हटाया गयाः

आरसीबी ने टीम के मीडिया प्रोटोकाल के बारे में अपने सभी खिलाड़ियों को हाल ही में एक अनुस्मारक जारी किया था. प्रत्येक सीजन की तरह ही इस बार भी उस नोट को IPL 2021 से पहले जारी किया गया था. डैन क्रिश्चिनय या किसी अन्य व्यक्तिगत खिलाड़ी को कोई आधिकारिक चेतावनी जारी नहीं की गई थी.

इस बात को आरसीबी के एक अधिकारी की ओर से ही स्पष्ट किया गया था. अधिकारी की ओर से स्पष्ट किया गया कि क्रिश्चियन ने अपने अनुबंध की शर्तों का उल्लंघन किया था.

आईपीएल

डैन को कोई अधिकारिक चेतावनी नहींः

इस बात को स्पष्ट किया कि हमारे सभी खिलाड़ियों की प्राथमिक मीडिया प्रतिबद्धताएं भारतीय प्रकाशनों के लिए हैं और फिर अगर समय की अनुमति मिलती है तो तो विदेशी प्रकाशनों को उनके नाम पर भेज दिया जाता है.

हाल के ही एक एपिसोड में शनिवार को जारी किया गया कि द ग्रेड क्रिकेटर सह-मेजबान सैम पैरी ने कहा कि मुझे डैन क्रिश्चियन द्वारा सूचित किया गया कि उन्हें अनुबंध के उल्लंघन के लिए चेतावनी जारी की गई है. डैन को आरसीबी की ओर से साक्षात्कार को लेने के लिए अनुरोध करने के लिए कहा गया था.

विराट कोहली

डैन का इस आईपीएल में अभी तक प्रर्दशन निराशाजनक

जहां तक मैदान पर डैन क्रिश्चियन की बात की जाए तो उन्होंने अपने प्रर्दशन से टीम को निराश ही किया है अभी तक खेले गए तीन मैचों में उनकी ओर से 3 पारियों में सिर्फ 3 रन बनाएं हैं. इसके अलावा वो गेंद के साथ भी कोई कमाल नहीं दिखा सके हैं अभी तक वो कोई भी विकेट लेने मे कामयाब नहीं हो पाए हैं.