मेरे जैसा कोई भी बल्लेबाज मुझे भारतीय टीम में नहीं दिखता: वीरेंद्र सहवाग | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मेरे जैसा कोई भी बल्लेबाज मुझे भारतीय टीम में नहीं दिखता: वीरेंद्र सहवाग 

मेरे जैसा कोई भी बल्लेबाज मुझे भारतीय टीम में नहीं दिखता: वीरेंद्र सहवाग

पुर्व भारतीय बल्लेबाज विरेंद्र सहवाग ने कहा है,कि महेंद्र सिंह धोनी और 2 या 3 साल भारत के लिए खेल सकते है, और नंबर 4 पर बल्लेबाजी करके भारत को जीता सकते है.

धोनी ने कल एशिया कप फाइनल में चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करके शानदार तूफानी बल्लेबाजी की थी.

सहवाग ने कहा,कि धोनी अगर चौथे नंबर पर खेलते है, तो भारतीय टीम के लिए अच्छा है. धोनी तेज गेंदबाज और स्पिनरों के खिलाफ अच्छा खेल सकते है, और उन्हें ये पता है,कि कब कैसा खेलना है. सहवाग ने कहा, मै ये पिछले साल से कहता आया हू,कि धोनी को चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करनी चाहिए. वे चौथे नंबर पर आकर भारत को ज्यादा मैच जीता सकते है. धोनी भी संन्यास को लेकर सवालों को कुछ दिनों से टालते आये है.

सहवाग ने कहा,कि धोनी को 2019 विश्वकप तक भारत का कप्तान बने रहना चाहिए.

सहवाग ने कहा, धोनी 2-3 साल और क्रिकेट खेल सकते है. सचिन के बारें में भी 2011 में ऐसा पुछा गया था, और उन्होंने कैसे खेला ये सभी को पता है. धोनी टेस्ट से संन्यास ले चुके है, तो उनपर फिटनेस का दबाव भी कम होगा.

सहवाग ने कहा, मेरे और धोनी के बीच कोई विवाद नहीं हुआ था, और हम दोनों अच्छे दोस्त है. अॉस्ट्रेलिया दौरे पर हम अपने अपने परिवारों के साथ थे, और इस मुद्दे को मिडिया ने ज्यादा उठाया था, लेकिन ऐसा कुछ नहीं था.

सहवाग ने कहा, आप टीम से बाहर अपने प्रदर्शन की वजह से होते है, ना की किसी गुटबाजी की वजह से. मै अच्छा नहीं खेल रहा था, तो मुझे बाहर किया गया. और जैसे अब रोहित शर्मा को कोई बाहर नहीं कर सकता. युवराज सिंह, हरभजन सिंह, और आशिष नेहरा ने वापसी की है, क्योंकी उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है. मैनें अब संन्यास लिया है, तो मेरी वापसी पर कोई सवाल नहीं उठता.

उनसे जब पुछा गया की क्या फिलहाल कोई आपकी तरह खिलाडी है, तो सहवाग ने कहा, मुझे तो कोई नहीं दिखता.

Related posts