सुनील नारायण की जगह कोई नहीं ले सकता:गम्भीर

स्पिनर सुनील की बात को पूरी तरह से सही मानते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर ने कहा कि इस रहस्यमयी गेंदबाज का कोई स्थानान्तरण नहीं हो सकता । आईपीएल का आठवां सेशन शुरू होने से दो दिन पहले ही नारायण के गेंदबाजी एक्शनको क्लीन चिट मिली है ।

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

गंभीर ने कहा ,

“नारायण केकेआर का महतवपूर्ण खिलाडी है और हमेशा रहेगा । यदि वह मैच में सीधी गेंद भी डालता है तो भी हमारे लिये काफी फायदेमंद साबित होगा । हमें उस पर पूरा भरोसा है । हमने उसके जगह पर किसी को लेने के बारेमें कभी नहीं सोचा ।”

उन्होंने कहा ,

“उसकी जगह तो कभी कोई ले ही नहीं सकता । मैं हमेशा कहता आया हूं और आगे भी यही बात दोहराता रहूँगा की कि अगर वह सपाट गेंद भी फेंकेगा तो भी उपयोगी होगा ।पिछले तीन साल में विरोधी टीमों पर उसने यही डर बना रखा है ।”

गंभीर के अनुसार उन्हें हमेशा से पूरा विशवास था कि नारायण जरुर मैदान में वापसी करेगा ।

उन्होंने कहा ,

“उसे खुद भी अपने वापसी पर काफी भरोसा था। मैं उसके लिये बेहद खुश हूं । इतने कम समय में एक्शन में सुधार के लिये वह सच में बधाई का पात्र है ।”

उन्होंने कहा ,

“वे कभी बैकअप में खेलने के लिये नहीं थे।हम चाहते हैं कि वह अलग अलग स्पिनर टीम में भाग ले क्योंकि भारत में ज्यादातर विकेट स्पिनरों के मददगार है ।हम नहीं चाहते कि लोग हमारे बारे में कुछ गलत बात करें बल्कि हम भारतीय क्रिकेट की भलाई के लिये कुछ अलग और खास करके दिखाना चाहते हैं ।”