जेम्स एंडरसन का बड़ा बयान , वनडे के मैचों में सिर्फ भारत ही इंग्लैड के करीब

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

जेम्स एंडरसन ने कहा इंग्लैंड जीतेगा 2019 विश्वकप, सिर्फ एक यही देश कर सकता है हमारी बराबरी 

जेम्स एंडरसन ने कहा इंग्लैंड जीतेगा 2019 विश्वकप, सिर्फ एक यही देश कर सकता है हमारी बराबरी

आईसीसी विश्व कप में अब महज कुछ ही महीनों का समय बचा हैं। लेकिन इस वर्ल्ड कप से पहले देश की सबसे लोकप्रिय लीग आईपीएल भी खेला जाना हैं। जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार हैं। देश में इस बार चुनावों के चलते आईपीएल और वर्ल्ड कप का आयोजन बाहर किया जायेगा।

भारतीय टीम भी इस समय आस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार फॉर्म में नजर आ रही हैं। भारत के बेहतरीन प्रदर्शन को देखते हुए इंडिया टीम को भी वर्ल्ड कप के प्रबल दावेदारों में से एक माना जा रहा हैं।

लेकिन वहीं आईसीसी विश्व कप की मेजबान टीम इंग्लैंड के तेज गेंदबाज का मानना है सिर्फ एक भारत ही है जो इस वक्त वनडे में इंग्लैंड के करीब प्रदर्शन कर रहा है।

वनडे में इंग्लैंड टीम के बराबर का प्रदर्शन

जेम्स एंडरसन ने कहा इंग्लैंड जीतेगा 2019 विश्वकप, सिर्फ एक यही देश कर सकता है हमारी बराबरी 1
जहां अब वर्ल्ड कप को शुरू होने में महज कुछ ही महीनों का समय बचा हैं। तो वहीं अब भारतीय टीम के लगातार बेहतरीन प्रदर्शन को देखते हुए टीम इंडिया को भी प्रबल दावेदारों में से माना जा रहा हैं। बता दें आगामी वर्ल्ड कप का आयोजन इंग्लैंड में होने वाला हैं।

अपनी टीम के अच्छे प्रदर्शन को देखते हुए इंग्लैंड टीम के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन का मानना है कि इंग्लैंड इस बार ये खिताब अपने नाम कर सकता हैं। वहीं इस गेंदबाज का ये भी मानना हैं कि इस बार वर्ल्ड कप के दौरान भारत मेजबान टीम को एक कड़ी टक्कर दे सकता हैं।

इस समय सिर्फ एक भारत ही हैं जो इस समय वक्त वनडे में इंग्लैंड के करीब प्रदर्शन कर रहा है।

वनडे में इंग्लैंड के आसपास है भारत

जेम्स एंडरसन ने कहा इंग्लैंड जीतेगा 2019 विश्वकप, सिर्फ एक यही देश कर सकता है हमारी बराबरी 2
बीबीसी टेलअंडर पोस्टकार्ड पर तेज गेंदबाज एंडरसन ने कहा हैं कि , “वनडे मैचों के दौरान इंग्लैंड अपना शानदार प्रदर्शन देता हैं। अगर इंग्लैंड की टीम के वनडे मैचों के आंकड़ो को देखा जाए तो इसके आसपास कोई नहीं हैं।

शायद भारत ही है जो थोड़ा इसके करीब नजर आता हैं। हमारे प्रदर्शन को देखते हुए मुझे नहीं लगता है, कि कोई भी इसके इतना जल्दी करीब आ पायेगा। इसलिए मुझे लगता है कि यह बहुत ही बुरा होगा अगर हमने इस बार विश्व कप नहीं जीता।”

इतना ही नहीं एंडरसन ने आगे बातचीत करते हुए ये भी कहा कि , “मैं अपनी टीम के ऊपर ज्यादा प्रेशर नहीं बनाना चाहता हूँ। लेकिन जिस तरह से हमारी टीम खेलती हैं। जैसे हमारे पास जो टैलेंट है,जो खिलाड़ी हैं ,और जिस तरीके से हम खेलते हैं। मुझे लगता हैं कि हमारे पास सब कुछ हैं। “

 

3 बार उपविजेता बन करना पड़ा संतोष

बता दे मेजबान टीम तीन बार साल 1979, 1987 और 1992 में आईसीसी विश्व कप के फाइनल में पहुंची हैं। लेकिन वो इसका खिताब पायी। इंग्लैंड की टीम को तीनों बार उप विजेता बनकर ही संतोष करना पड़ा हैं।

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।

Related posts