शर्मनाक हार के बाद आरसीबी के इस खिलाड़ी ने अपने ही खिलाड़ियों पर उठाए बड़े सवाल | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

शर्मनाक हार के बाद आरसीबी के इस खिलाड़ी ने अपने ही खिलाड़ियों पर उठाए बड़े सवाल 

शर्मनाक हार के बाद आरसीबी के इस खिलाड़ी ने अपने ही खिलाड़ियों पर उठाए बड़े सवाल

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के स्पिन गेंदबाज पवन नेगी ने रविवार रात को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के 27वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मिली हार का दोष पिच को नहीं, बल्कि खराब बल्लेबाजी को दिया। इस मैच में कोलकाता ने बेंगलोर को 82 रनों से हराया। बेंगलोर की टीम की पारी को कोलकाता ने केवल 49 रनों पर समेट दिया।  बैंगलोर के खिलाफ अविश्वसनीय प्रदर्शन के बाद केकेआर के कप्तान गंभीर ने आईपीएल पर दे डाला ये बड़ा बयान 

संवाददाता सम्मेलन में नेगी ने कहा, “दुर्भाग्य से हमारी बल्लेबाजी काम नहीं कर पाई। विकेट से इसका कोई लेना-देना नहीं है।”

कोलकाता ने बेंगलोर के सामने 132 रनों का लक्ष्य रखा था, लेकिन बेंगलोर का कोई भी बल्लेबाद दहाई तक भी नहीं पहुंच सका।  अक्षर पटेल ने बताया, आखिर कैसे सुरेश रैना का विकेट चाटकर पलटा मैच का पासा 

नेगी ने कहा, “पिच से कोई लेना-देना नहीं था, लेकिन दोनों टीमों के गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया। हमने स्पिन और तेज गेंदबाजी अच्छी थी, लेकिन यह खेल का हिस्सा है। एक दिन आप अच्चा करते हैं और दूसरे दिन आपको कुछ हासिल नहीं होता।”

नेगी ने बेंगलोर के लिए तीन ओवरों में दो विकेट लिए। इस मैच में कोहली, एब्राहम डिविलियर्स और क्रिस गेल की तिकड़ी भी कुछ खास कमाल नहीं कर पाई।

कोहली ने इस मैच के दौरान चौथे अंपायर से साइटस्क्रीन के पास दर्शकों के आवाजाही की शिकायत कर रहे थे।

इस बारे में नेगी ने कहा कि इस मैच का साइटस्क्रीन से कोई लेना-देना नहीं है, लेकिन साइटस्क्रीन के पीछे बैठे लोग काफी आवाजाही कर रहे थे, जिसके कारण बल्लेबाजों को परेशानी हो रही थी।

Related posts