आईपीएल के इस सीजन में सभी टीमों को सौरव गांगुली ने बताया मजबूत

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IPL 2018: आईपीएल शुरू होने से पहले ही सौरव गांगुली ने की आईपीएल विजेता की भविष्यवाणी, इस टीम को बताया सबसे मजबूत 

IPL 2018: आईपीएल शुरू होने से पहले ही सौरव गांगुली ने की आईपीएल विजेता की भविष्यवाणी, इस टीम को बताया सबसे मजबूत

आईपीएल की शुरुआत आज से यानि 7 अप्रैल से हो रही है. पहला मैच मुंबई इंडियन्स का चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. मुंबई पिछले आईपीएल सीजन की विजेता टीम है.

चौकों छक्कों की बारिश वाले आईपीएल की शुरुआत के ठीक पहले पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने कहा कि इस बार आईपीएल में सभी टीमें मजबूत नज़र आ रही हैं. और किसी भी टीम को अन्य टीमों से पहले नहीं रख सकते ”सभी टीमें संतुलित हैं. पहले कुछ टीमों की चिंता रहती थी. किंग्स इलेवेन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स की टीमें इस बार सबसे ज्यादा मजबूत दिख रही हैं. सभी टीमें सफल हो सकती हैं”

IPL 2018: आईपीएल शुरू होने से पहले ही सौरव गांगुली ने की आईपीएल विजेता की भविष्यवाणी, इस टीम को बताया सबसे मजबूत 1

अश्विन और हरभजन की नई शुरआत को लेकर उन्होंने उनको शुभकामनाएं भी दी. गांगुली ने कहा ”अश्विन का इस बार नया रोल है. हरभजन और अश्विन को मेरी शुभकामना. इस सीजन के शुरु में ही किसी की भी पसंदीदा टीम नहीं हो सकती”

आपको बता दें राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स की दो साल के बाद इस आईपीएल में वापसी हो रही है. फिक्सिंग के मामले में फस कर दोनों टीमों को दो साल का बैन झेलना पड़ा था. इनकी जगह आईपीएल-2016,2017 में गुजरात लायंस और राइजिंग पुणे की टीमों ने ली थी.

IPL 2018: आईपीएल शुरू होने से पहले ही सौरव गांगुली ने की आईपीएल विजेता की भविष्यवाणी, इस टीम को बताया सबसे मजबूत 2

गांगुली ने चेन्नई के बारे नें कहा कि ”रैना आईपीएल के स्टार हैं इसलिए चेन्नई ने उन्हें रिटेन किया है. धोनी अभी भी सीएसके को जिताने के लिए काफी हैं. भज्जी जो अभी तक मुम्ब्बाई इंडियन्स के लिए करते आए हैं उसी तरह से चेन्नई के लिए भी कर सकते हैं”

पिछले साल की चैंपियन मुंबई इंडियन्स के सामने आज चेन्नई एक चुनौती बनकर खड़ी होगी. मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा के लिए चेन्नई को हरा पाना आसान नहीं होगा. जबकि मुंबई की कोशिश होगी कि वह आईपीएल की शरुआत जीत के साथ करे. वहीं दो साल बाद लौट रही चेन्नई की नजरें भी जीत की ओर टिकी होंगी. आईपीएल का यह पहला मुकाबला ही धमाकेदार होने वाला है.

Related posts

Leave a Reply