… तो बॉलीवुड के इस अभिनेत्री के साथ इश्क फरमा रहे है, ब्रेट ली

ऑस्ट्रेलियाई फास्ट बॉलर ब्रेट ली के बारे में ये खबर आई है की क्रिकेट के बाद अब वो अपनी किस्मत बॉलीवुड में एक्टिंग में अजमाते नजर आ रहे है उनकी फिल्म आने वाली “एनइंडियन हैजिस” की शूटिग लगभग पूरी हो चुकी है। पता चला है कि इस फिल्म के एक गाने की शूटिंग को शूट करने के लिए उन्होंने वर्ल्ड कप में कमेंट्री तक से छुट्टी ले ली थी। वो हाल ही में हुए ऑस्ट्रेलिया-भारत के बीच सेमीफाइनल मैच में कमेंट्री नहीं कर पाए थे।और अभी उनकी कुछ फोटो जो फिल्म की शूटिंग में ली गयी थी वो भी अभी सामने आई है

ब्रेट ली इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस तनिष्ठा चटर्जी के साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर करते और रोमांस करते नजर आएंगे। तनिष्ठा इससे पहले फिल्म ‘गुलाब गैंग’ में भी अपना जलवा दिखा चुकी है । हाल ही में ब्रेट ली और तनिष्ठा ने इस फिल्म का एक गाना शूट किया है। इसमें ली पर्पल रंग की शेरवानी पहने हुए नजर आयेंगे , जबकि वहीँ दूसरी तरफ उनकी साथी एक्ट्रेस तनिष्ठा लाल साड़ी में नजर आ रही है ।

जब 14 फरवरी से 29 मार्च तक ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में क्रिकेट वर्ल्ड कप हो रहा था तब ब्रेट ली ने इस गाने की शूटिंग की थी, जिसके लिए उन्हें कमेंट्री से इस शूट के लिए छुट्टी भी लेनी पड़ी थी। और इसी वजह से वो दूसरे सेमीफाइनल मैच में कमेंट्री नहीं कर पाए थे।
पता चला है, कि फिल्म की शूटिंग पिछले हफ्ते पूरी हो चुकी हैं जिसके निर्माता-निर्देशक अनुपम शर्मा हैं। ये एक रोमांटिक कॉमेडी मूवी है। फिल्म में संगीत सलीम-सुलेमान ने दिया है।

 

Related Topics