अंडर-19 क्रिकेट मैच में एक भी बल्लेबाज नहीं खोल पाई खाता, बना शर्मनाक रिकॉर्ड

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

केरल में बना क्रिकेट का सबसे शर्मनाक रिकॉर्ड, बिना खाता खोले आउट हुई पूरी टीम 

केरल में बना क्रिकेट का सबसे शर्मनाक रिकॉर्ड, बिना खाता खोले आउट हुई पूरी टीम

क्रिकेट में आये दिन रिकॉर्ड बनाते और टूटते रहते हैं। इसके साथ ही कई बार अजूबे भी देखने को मिलते हैं। एक बार फिर कुछ ऐसा ही कुछ देखने को मिला है। क्रिकेट मैच में कोई टीम 4 रनों पर आउट होती है तो इसे क्या कहा जायेगा। केरल के खेले गये एक अंतर- जिला मैच में कुछ ऐसा ही देखने को मिला।

एक भी बल्लेबाज नहीं खोल पाई खाता

कसारागोड और वायनाड के बीच अंतर जिला क्रिकेट मैच में अंडर -19 लड़कियों का मैच खेला गया। यह मैच पेरिन्थामन्ना क्रिकेट स्टेडियम पर खेले गया था। इस मैच में कासरगोड की 11 बल्लेबाजी खाता नहीं खोल पाई।

इसमें एक बल्लेबाज नाबाद रही वहीं 10 आउट हो गयी। वायनाड के गेंदबाजों ने इस मैच में 4 अतरिक्त रन दिए और विपक्षी टीम ने इतने ही रन बनाये। वायनाड की सलामी जोड़ी ने पहले ही ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया।

खुद चुनी बल्लेबाजी

जब कसारागोड की कप्तान एस अक्षता ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। वायनाड की कप्तान नित्या ने अपने ओवर में दोनों सलामी बल्लेबाजों और तीसरे नंबर पर आईं के रजिता को आउट किया। इसके बाद अगले दो ओवर में कसारागोड़ ने तीन और विकेट खोए।

यह पहला मौका नहीं है जब ऐसा देखने को मिला है। 2017 में नागालैंड और केरल के बीच खेले गये अंडर-19 मैच में नागालैंड सिर्फ दो रनों पर आउट हो गयी थी। इसमें एक बल्लेबाज ने एक रन बनाये वहीं एक रन एक्स्ट्रा में बना था। केरल ने लक्ष्य को सिर्फ एक गेंद में हासिल कर लिया था।

Related posts