भारत दौरे पर जस्टिन लैंगर नहीं ये होगा ऑस्ट्रेलिया का हेडकोच

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारत दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम में बदलाव, अब इस दिग्गज की निगरानी में खेलते नजर आएंगे स्मिथ, वार्नर 

भारत दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम में बदलाव, अब इस दिग्गज की निगरानी में खेलते नजर आएंगे स्मिथ, वार्नर

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली गई तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए कीवी टीम का 3-0 से क्लीन स्वीप कर दिया। जिसके बाद अब ऑस्ट्रेलिया की टीम इस जीत के आत्मविश्वास के साथ भारत के दौरे पर आने वाली है। ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत के दौरे पर तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए आ रही है।

भारत के दौरे पर टीम के साथ नहीं आ रहे हैं जस्टिन लैंगर

भारत जैसी मजबूत टीम के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की टीम पूरे संतुलन के साथ आ रही है जिसमें उनकी टीम में सभी प्रमुख खिलाड़ियों को तो जगह मिली है लेकिन यहां फिर भी ऑस्ट्रेलिया की टीम अपने एक दिग्गज के बिना ही भारत का दौरा करेगी।

भारत दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम में बदलाव, अब इस दिग्गज की निगरानी में खेलते नजर आएंगे स्मिथ, वार्नर 1

जी हां… ऑस्ट्रेलिया टीम में स्टीवन स्मिथ, डेविड वार्नर, एरोन फिंच और मिचेल स्टार्क जैसे सभी प्रमुख खिलाड़ी तो मौजूद हैं लेकिन यहां भारत के दौरे पर मुख्य कोच जस्टिन लैंगर नहीं आ रहे हैं। जिन्होंने इस दौरे के लिए आराम लिया है।

जस्टिन लैंगर नहीं आएंगे भारत दौरे पर एन्ड्रू मैक्डोनाल्ड को जिम्मेदारी

भारत के खिलाफ 14 जनवरी से शुरू होने जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम के साथ मुख्य कोच जस्टिन लैंगर तो नहीं आ रहे हैं लेकिन उनके स्थान पर टीम के हेड कोच की जिम्मेदारी को टीम मैनेजमेंट ने असिस्टेंट कोच एन्ड्रू मैक्डोनाल्ड को दी है।

भारत दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम में बदलाव, अब इस दिग्गज की निगरानी में खेलते नजर आएंगे स्मिथ, वार्नर 2

ऐसे में भारत के दौरे पर एन्ड्रू मैक्डोनाल्ड ऑस्ट्रेलिया की टीम को मुख्य कोच होंगे। मैक्डोनाल्ड के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम के साथ मुख्य कोच के रूप में ये पहली बार होगा जब वो जिम्मेदारी को संभालेंगे।

जस्टिन लैंगर ने दिखाया एन्ड्रू मैक्डोनाल्ड पर पूरा आत्मविश्वास

जस्टिन लैंगर ने अपने साथी और डुुपिटी एन्ड्रूू मैक्डोनाल्ड की जमकर तारीफ की। उन्होंने एन्ड्रू मैक्डोनाल्ड को लेकर कहा कि “वो एक शानदार कोच हैं। उनका साथ देने के लिए हमारे पास कोचिंग स्टाफ में अच्छे सदस्य मौजूद हैं। मैं अपने कोचिंग स्टाफ को लेकर बिल्कुल आश्वस्त हूं।” 

भारत दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम में बदलाव, अब इस दिग्गज की निगरानी में खेलते नजर आएंगे स्मिथ, वार्नर 3

ऑस्ट्रेलिया की क्रिकेट टीम पिछले कुछ समय से लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही है। ऑस्ट्रेलिया टीम जस्टिन लैंगर के मार्गदर्शन में एक के बाद एक लगातार सीरीज जीत रही है। हाल ही में एशेज सीरीज को बराबर करवाने के बाद कंगारू टीम ने पाकिस्तान और न्यूजीलैंड को मात दी।

Related posts