शाकीब अलल हसन ही नहीं इस खिलाड़ी से भी संपर्क किया था बुकी ने

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

शाकीब अल हसन के अलावा भारतीय बुकी दीपक अग्रवाल ने इस दिग्गज खिलाड़ी को भी किया था फिक्सिंग के लिए संपर्क 

शाकीब अल हसन के अलावा भारतीय बुकी दीपक अग्रवाल ने इस दिग्गज खिलाड़ी को भी किया था फिक्सिंग के लिए संपर्क

बांग्लादेश के पूर्व कप्तान और दिग्गज ऑलराउंडर शाकीब अल हसन बुकी के संपर्क के भंवर में ऐसे फंसें हैं कि उन्हें इंटरनेशनल क्रिकेट से दो साल के लिए दूर होना पड़ा है। बांग्लादेश के सबसे अनुभवी खिलाड़ी शाकीब अल हसन को मंगलवार को बुकी के द्वारा संपर्क करने का खुलासा होने के बाद आईसीसी ने दो साल के लिए बैन कर दिया।

शाकीब की तरह बांग्लादेश के एक और स्टार खिलाड़ी से बुकी ने किया था संपर्क

इसके साथ ही शाकीब अल हसन के सामने से कई बड़े टूर्नामेंट में खेलने के सपने को करारा झटका लगा है। इस प्रतिबंध के बाद शाकीब अल हसन को टी20 विश्व कप जैसा बड़ा टूर्नामेंट भी खोना पड़ा है।

शाकीब अल हसन के अलावा भारतीय बुकी दीपक अग्रवाल ने इस दिग्गज खिलाड़ी को भी किया था फिक्सिंग के लिए संपर्क 1

हालांकि शाकीब अल हसन 2020 अक्टूबर में क्रिकेट में जरूर वापसी कर सकते हैं, लेकिन उन्हें इंटरनेशनल क्रिकेट से दो पूरे 2 साल के लिए बाहर होना पड़ा है।

तमीम इकबाल से भी बुकी दीपक अग्रवाल ने किया था संपर्क

शाकीब अल हसन पर ये जाल बुकी दीपक अग्रवाल ने फेंका जिन्होंने शाकीब को एक-दो बार नहीं बल्कि तीन बार फिक्सिंग की पेशकश के लिए संपर्क किया था। शाकीब ने कोई फिक्सिंग तो नहीं की लेकिन बुकी के द्वारा संपर्क करने की जानकारी छुपाना उन्हें भारी पड़ा।

शाकीब अल हसन के अलावा भारतीय बुकी दीपक अग्रवाल ने इस दिग्गज खिलाड़ी को भी किया था फिक्सिंग के लिए संपर्क 2

बुकी दीपक अग्रवाल ने तो शाकीब को दो साल के लिए क्रिकेट से दूर कर दिया तो साथ ही उसने बांग्लादेश के दूसरे दिग्गज बल्लेबाज तमीम इकबाल पर भी ये दांव खेला था। लेकिन तमीम इकबाल ने इसकी जानकारी बीसीबी को दी।

तमीम इकबाल ने समझदारी दिखाते हुए दी बीसीबी को जानकारी

एक बंगाली अखबार कालेर कांठो की रिपोर्ट की माने तो बांग्लादेश के स्टार खिलाड़ी तमीम इकबाल से भी दीपक अग्रवाल ने संपर्क किया था। आईसीसी की एंटी करप्शन यूनिट ने इस साल जनवरी में अपनी जांच में बांग्लादेश के 6 खिलाड़ियों से बात की थी। जिसमें तमीम भी शामिल थे। जिसमें पता चला कि बुकी ने तमीम को वॉट्सएप मैसेज किए थे लेकिन तमीम ने उसे ब्लॉक कर दिया।

शाकीब अल हसन के अलावा भारतीय बुकी दीपक अग्रवाल ने इस दिग्गज खिलाड़ी को भी किया था फिक्सिंग के लिए संपर्क 3

तमीम ने तो नंबर को ब्लॉक करने के साथ ही इसकी जानकारी बीसीबी की एंटी करप्शन यूनिट को दी। इस मामले के बाद तमीम इकबाल को बीसीबी की एंटी करप्शन यूनिट ने क्लीन चिट दे दी। वहीं हर किसी को हैरानी हो रही है कि तमीम की तरह शाकीब ने इसका खुलासा क्यों नहीं किया

Related posts