मौजूदा ऑस्ट्रेलिया टीम के कप्तान जार्ज बेली भारत के त्रिकोणीय सीरीज के फाइनल में न पहुंच पाने से बिलकुल भी आश्चर्यचकित नहीं है, उन्होंने कहा उन्हें (भारत को) वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में खेलने से पहले टेस्ट क्रिकेट पर ध्यान देने की जरूरत है.

भारत त्रिकोणीय सीरीज का कोई भी मैच ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड से जितने में नाकामयाब रहा, और पिछले दिनों खेले गये अनाधकृत सेमीफाइनल मैच में इयान मोर्गन की टीम से 3 विकेट से हार कर त्रिकोणीय सीरीज से बाहर हो गया, हालांकि बेली के अनुसार विश्वकप से पहले भारत को हार नहीं माननी चाहिए.

बेली ने कहा भारत को वनडे मैच से पहले टेस्ट सीरीज पर ध्यान देने की जरूरत है.

बेली ने कहा भारत के पास अभी भी विश्वकप के पहले ऑस्ट्रेलिया में 2 हफ्ते बाकी है, और उसे पूरी तरह से अपने तैयारियों पर ध्यान देना चाहिए, त्रिकोणीय सीरीज का फाइनल मैच आज ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच है, हालांकि बेली का मानना है, कि मैच का परिणाम कुछ भी हो, यह सिर्फ टीम के चयन और प्रदर्शन पर निर्भर करता है. हालांकि सबसे जरूरी बात यह है, कि हम 14 फरवरी से शुरू हो रहे विश्वकप में अपने चिर-प्रतिद्वंदी से कैसे पेश आते है, यह ज्यादा मायने रखता है.

उन्होंने कहा:

“मेलबर्न की अपेक्षा यहाँ स्थिति बिलकुल ही अलग है,

बेली ने कल कहा था:

“निश्चित रूप से हम कोई भी मैच जितने के लिए ही खेलते है, होबार्ट जित के साथ यह हमारा लगातार 13 वीं जीत होगी, हालांकि इंग्लैंड को हल्के में नहीं लिया जा सकता, वो बहुत ही खतरनाक टीम है, और पूरी तरह से हर फिल्ड में अनुभवी खिलाडियों से सजी हुई है, उनके पास अच्छी तेज गेंदबाजी अटैक के साथ सधी हुई बल्लेबाजी क्रम है.”

 

 



  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    धोनी ने कभी इस खिलाड़ी के लिए छोड़ दिया था होटल, अब चूका रहा...

    दो साल बाद आईपीएल में वापसी करने वाली चेन्नई सुपरकिंग्स पूरी तरह से फॉर्म में नज़र आ रही है. मुंबई के खिलाफ पहला ही...

    अंतिम ओवर में धोनी के इस सलाह की वजह पलट गया मैच, दीपक चाहर...

    आईपीएल में दो साल के बाद वापसी करने वाली टीम चेन्नई सुपरकिंग्स पूरे दमखम के साथ उतरी है। लगातार टीम का बेहतरीन प्रदर्शन जारी...

    IPL 2018: ये रहे आईपीएल के अभी तक के इतिहास के सभी विजेता टीमों...

    आईपीएल का जूनून कुछ अलग ही होता है. हर भारतीय क्रिकेट प्रेमी के दिलो दिमाग पर आईपीएल का जादू छा जाता है. 2008 में...

    IPL 2018: ये रही आईपीएल 11 की रनों के हिसाब से सबसे बड़ी जीत,...

    आईपीएल का जूनून कुछ अलग ही होता है. हर भारतीय क्रिकेट प्रेमी के दिलो दिमाग पर आईपीएल का जादू छा जाता है. 2008 में...

    IPL11: शेन वार्न ने कृष्णप्पा गौतम को दिया ये अजीबोगरीब नाम, अब गौतम को...

    कल आईपीएल का 21वां मैच जयपुर के सवाई मान सिंह स्टेडियम में खेला गया जिसमे राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस का आमना-सामना हुआ. इस...