सिडनी में सेमीफाइनल से पहले कंगारूओं ने अपना वार कर दिखाया और साथ साथ में ये धमकी दे रहे है की  बाउंसर के साथ होगी गालियों की बौछार। होने वाले सेमीफाइनल में जब खिलाडी शिखर और खिलाडी विराट के शॉट परतालियां बजेंगी तो मैदान पर मौजूद कंगारू खिलाड़ी उन्हें तालियाँ तो नहीं पर हाँ गालियां जरुर देंगे।

ये बात सामने आई है की  टीम इंडिया के विजय रथ से डर चुके  कंगारूओं ने गालियों  को अपना हथियार बना लिया है  , लेकिन टीम इंडिया इन सब का जवाब अपने शानदार प्रदर्शन के साथ देगी  सेमीफाइनल में इस बार सिर्फ क्रिकेट नहीं खेली जाएगी साथ में गाली गेम भी खेली जा सकती है ।

कल के दिन  यानि वीरवार को भारत ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप का सेमीफाइनलआमना सामना है। उससे पहले कंगारू टीम में धोनी के धुरंधरों चुनौती दी है किइस बार तुम सब के लिए एक तोफहा भी है और वो ये की मैदान पर सिर्फ क्रिकेट का गेम नहीं होगा बल्कि गाली गेम भी चलेगा।

....तो ऑस्ट्रेलिया ने बनाये भारत से जितने का ये हथियार 1

ऑस्ट्रेलिया के एक टीवी चैनल को दिएइंटरव्यू में जॉनसन ने खुली धमकी दी है।बात असल में बहूत  पहले की है की पिछली ट्राई सीरीज में रोहित शर्मा कोअंग्रेजी बोलने के लिए ताना मारने पर वॉर्नर पर चार्ज लगा था,  और शायद इसलिए उसके बाद से इसवर्ल्डकप में वॉर्नर अच्छा बर्ताव कर रहे हैं।

क्वार्टरफाइनल मैचमें ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच हुए शेन वॉटसन और वहाब रियाज के जमकर बहस  हुई थी। बाद में दोनों खिलाड़ियों परचार्ज  भी लगाया गया था। स्लेजिंग करना विरोधी टीम को उकसाना ऑस्ट्रेलियाई टीम की पुरानी तरीके है ताकि विरोधी टीम वो गुस्से  में आकर कोई गलती करे और अपना विकेट गंवा दें।

Sportzwiki संपादक

sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के...

Leave a comment