अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को लेकर पहली बार कपिल देव का बड़ा बयान

पुर्व भारतीय विश्वविजेता कप्तान कपिल देव, वर्तमान भारतीय टेस्ट कप्तान के अनुष्का शर्मा के बचाव में लिखने के लिए उनकी तारिफ की है.

अनुष्का शर्मा के खिलाफ सोशल मिडिया में उनके और विराट कोहली के संबंधों पर काफी घटिया पोस्ट होते है, उस पर लोगों के ऐसे घटिया पोस्ट पर विराट कोहली ने ट्विटर पर अनुष्का के खिलाफ ऐसा बोलने वाले लोगों के खिलाफ आवाज उठाई है.

इसपर कपिल देव ने कहा, “मै अब विराट कोहली का और भी आदर करने लगा हू. आप किसी भी महिला के प्रति ऐसा नहीं कह सकते, इस उम्र में हमे हर किसी को दोस्त बनाना है. आप अपनी गर्लफ्रेंड और पत्नी के साथ कहीं किसी दौरे पर जाते हो, तो उसके खिलाफ आप कैसे कुछ कह सकते हो. किसी खिलाडी के बारें में आप ऐसा नहीं कह सकते, और मै विराट का शुक्रिया कहना चाहता हू, जिन्होंने बतौर खिलाडी नहीं, बल्की बतौर इंसान अनुष्का को सपोर्ट किया है, जो काफी अच्छी बात है.”

भारतीय टीम के सेमीफाइनल में वेस्टइंडीज के खिलाफ हार पर कपिल देव ने कहा,कि “मै इस हार पर किसी को दोषी नहीं मानुंगा. खेल में हार जीत होती रहती है, और आप हमेशा जीत नहीं सकते. उस दिन वेस्टइंडीज ने बेहतर क्रिकेट खेला, और वे उस दिन जीत के हकदार थे.”

विराट कोहली ने इस टी ट्वेंटी विश्वकप में कमाल का प्रदर्शन किया, और सेमीफाइनल मैच में पहली ही गेंद पर विकेट लेने से, आखिरी ओवर में 8 रनों को रोकने तक उन्होंने गेंदबाजी की. लेकिन सेमीफाइनल में वेस्टइंडीज की टीम ने शानदार प्रदर्शन किया, और लेंडल सिमोंस के 82 नाबाद रन और आद्रे रसेल के बेहतरीन 43 रनों की पारी के बदौलत, वेस्टइंडीज ने भारत को 7 विकेट से हराया.

कपिल देव ने साथ ही, टीम सेलेक्शन पर भी बात की, जैसे शिखर धवन को बाहर करके अजिंक्य रहाणे को खिलाना, हरभजन सिंह को पूरे टूर्नामेंट में ना खिलाना, और हार्दिक पांड्या और रवींद्र जडेजा की गेंदबाजी पर कपिल ने बात की.

कपिल देव ने कहा, “ये सभी सवाल हार के बाद उठते है, लेकिन अगर 2 कैच और 2 नो गेंद हमने नहीं डाली होती, तो ये सवाल उठते ही नहीं. हमने उस दिन थोडी गलतियां की, और वेस्टइंडीज ने भी दिन हमसे बेहतर खेला. लेकिन मै खुश हू की, हमे विराट कोहली की बेहतरीन पारी देखने को मिली.”

Related Topics