/

वीडियो: विकेट मिलने के बाद विराट ने गाली देना कर दिया है बंद अब इस तरह से सेलिब्रेट करते है खुशी

भारतीय टीम श्रीलंका दौरे पर है जहां वह 5 वनडे, 3 टेस्ट और 1 टी20 मैच खेलने पहुची है. भारतीय टीम ने टेस्ट सीरीज का पहला मैच जीत कर दौरे का शानदार आगाज किया है. दूसरे मैच में भी उसने श्रीलंका पर पकड़ मजबूत कर ली है. दूसरे मैच में भारत ने टॉस जीत पहले बैटिंग का फैसला लिया. और स्कोर बोर्ड पर 622 रन टाँगे. मगर श्रीलंका नियमित अंतराल पर विकेट गवाँती रही. श्रीलंका का केवल एक बल्लेबाज ही 50 रन बना पाया.  और पूरी टीम 183 रनों पर सिमट गयी. मगर इस मैच में कोहली कुछ नये अंदाज में जश्न मनाते हुए नजर आ रहे हैं.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

ये जश्न का मामला है-  

https://twitter.com/kishorVineet/status/893424380138541056

https://twitter.com/kishorVineet/status/893699059105398784

भारतीय टीम श्रीलंका में बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है. कप्तान कोहली और नये कोच रवि शास्त्री टीम के इस प्रदर्शन से बेहद खुश हैं. विराट कोहली श्रीलंका के विकेट गिरने पर अब नये अंदाज में जश्न मानते हैं. वो भी केवल केएल राहुल के साथ. श्रीलंका का विकेट गिरने के बाद कोहली राहुल को दो बार हाथ मरते हैं फिर एक दुसरे को झुक के सलाम करते हैं. ये कप्तान का जश्न मनाने का नया अंदाज है.

“सर” का कुछ ऐसा है अंदाज, रवि शास्त्री ने किया इशारा-

https://twitter.com/kishorVineet/status/893409518314340353

भारत और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे कोलंबो टेस्ट के दूसरे दिन टीम इंडिया ने अपनी दबंग बल्लेबाजी की बदौलत 622 रन का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा करके मैच में अपनी पकड़ मजबूत कर ली है. दूसरे दिन भारत के स्टार ऑलराउंडर और दुनिया के नंबर एक टेस्ट गेंदबाज रवींद्र जडेजा ने भी अपने करियर का 8वां अर्द्धशतक लगाया.

जडेजा ने जब अपना अर्धशतक पूरा किया तो, उन्होंने अपने चिर परिचित अंदाज में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए बीच मैदान पर तलवारबाजी की. जिसके बाद टीम इंडिया के नए कोच रवि शास्त्री ने रवींद्र जडेजा के इस स्टाइल को कापी भी किया. जडेजा के अर्द्धशतक का अभिवादन करते हुए शास्त्री ड्रेसिंग रूम में उनका ये स्टाइल कापी करते हुए नजर आए.