हैदराबाद की टीम ने चुना नया कोच, अब ये दिग्गज खिलाड़ी सुधारेगा टीम का प्रदर्शन | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

हैदराबाद की टीम ने चुना नया कोच, अब ये दिग्गज खिलाड़ी सुधारेगा टीम का प्रदर्शन 

हैदराबाद की टीम ने चुना नया कोच, अब ये दिग्गज खिलाड़ी सुधारेगा टीम का प्रदर्शन

हैदराबाद क्रिकेट बोर्ड ने हाल में ही एक बड़ा फैसला किया हैं. इस के तहत पूर्व स्विंग गेंदबाज नरेंद्र पाल सिंह को हैदराबाद के सीनियर और जूनियर टीम के लिए गेंदबाजी कोच नियुक्त किया गया है। आप को बता दे कि नरेंद्र पाल सिंह हैदराबाद के लिए रणजी में खेल चुके हैं.उन्होंने  101 प्रथम श्रेणी मैच में 319 विकेट हासिल किये हैं. इसके अलावा वो 1998-99 में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले खिलाडियों में टॉप 4 में थे. उन्होंने ने अपना आखिरी प्रथम श्रेणी क्रिकेट 2006 में खेला था. इसके बाद उन्होंने प्रथम श्रेणी क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. इसके अलावा उन्होंने 14 सीजन में हैदराबाद के लिए खेले हैं.

हैदराबाद की टीम ने चुना नया कोच, अब ये दिग्गज खिलाड़ी सुधारेगा टीम का प्रदर्शन 1

प्रेस रिलीज़ जारी कर दी जानकारी 

हैदराबाद की टीम ने चुना नया कोच, अब ये दिग्गज खिलाड़ी सुधारेगा टीम का प्रदर्शन 2

हैदराबाद क्रिकेट संघ (एचसीए) द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के मुताबिक, 2 सितंबर को हुई बैठक में एपेक्स काउंसिल ने एनपी सिंह की नियुक्ति को मंजूरी दी थी। एपेक्स काउंसिल ने अनिरुद्ध सिंह का नाम भी रखा था, जो हैदराबाद के अंडर -16 के पिछले सत्र में कोच थे, क्योंकि वे इस समय हैदराबाद अंडर -23 के कोच है, इस वजह से उन्हें ये पद नही मिला हैं.

हैदराबाद की टीम ने चुना नया कोच, अब ये दिग्गज खिलाड़ी सुधारेगा टीम का प्रदर्शन 3

टीम के चयन के लिए दो दिवसीय लीग की शुरुआत

हैदराबाद की टीम ने चुना नया कोच, अब ये दिग्गज खिलाड़ी सुधारेगा टीम का प्रदर्शन 4

इस बीच हैदराबाद क्रिकेट संघ ने ओपन टीम के चयन के लिए दो दिवसीय लीग की शुरुआत गुरुवार से की हैं. ये लीग जम्मू में जिमखाना ग्राउंड पर होगी. इस में दो दिन का मैच होगा. इस मैच में 90-90 ओवर का मैच खेला जाएगा. जबकि अन्य मैच सोमवारहोंगे.

ये मैच  ईसीआईएल, एनएफसी और एओसी ग्राउंड्स में होंगे. इस लीग में सिर्फ दो दिन के ही मैच खेले जाएँगे. वही हैदराबाद क्रिकेट संघ ने टी एच शमसुंदर को भ्रष्टाचार विरोधी  कमेटी का अध्यक्ष बनाया गया हैं.

अब देखना दिलचस्प होगा की हैदराबाद की टीम पूर्व स्विंग गेंदबाज नरेंद्र पाल सिंह की कोचिंग में कैसा प्रदर्शन करेगी.

Related posts