जब धवन के बेटे ने भुवी से कहा- आज नुपुर तुम्हारी नहीं मेरी बीवी है

Jr. staff / 01 July 2018

अपने पापा की तरह शिखर धवन का बेटा जोरावर भी अक्सर चर्चा में बना रहता है. जोरावर टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों के साथ मौज मस्ती किया करता है. यानी वह किसी के भी सामने शर्माता नहीं है. कहीं भी बोलने से हिचकता नहीं है तभी भारतीय टीम के सदस्य भी जोरावर के साथ खेलना पसंद करते हैं. अभी हाल ही में टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने जोरावर से जुड़ी एक घटना का जिक्र किया.


भुवी ने एक घटना का जिक्र करते हुए कहा कि

“एक बार जब वह मेरी पत्नी नुपूर के साथ खेल रहा था, मैंने उससे कहा कि वह मेरी पत्नी है उसे परेशान मत करो. इसपर जोरावर ने जवाब देते हुए कहा कि अभी नूपुर मेरी पत्नी है, आपका टाइम अब रविवार से शुरू होगा. मैं यह सुन हैरान रह गया.”

Less than an hour left for #BreakfastwithChampions. Catch @shikhardofficial at 5 PM

A post shared by SunRisers Hyderabad (@sunrisershyd) on

भुवी कहते हैं कि जोरावर अन्य बच्चों से अलग है. वह थोड़ा शरारती भी है. एक बार शिखर धवन ने टी -20 अभ्यास सत्र के दौरान अपने बेटे ज़ोरवार के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और इसे शीर्षक दिया, “कभी तो कोई बात मान लिया कर भाई. (कभी तो मेरी बात सुन).”

इस पोस्ट से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि अभी जोरावर कितनी शरारतें करता है. हालांकि सोशल मीडिया पर जोरावर की आपको कई कहानियां मिल जायेंगी. जब यह मूड में रहता है तो अपने पापा की तरह रहता है. यानी एक दम गब्बर स्टाइल में.

टीम इंडिया के ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा और जोरावर भी बहुत अच्छे दोस्त हैं. जोरावर टीम इंडिया में रोहित शर्मा और उनकी पत्नी रितिका के बेहद करीब हैं. मौका मिलते ही रोहित और जोरावर खेलने का समय निकाल लेते हैं.


आईपीएल 2018 के सफर में भी जोरावर अपने पापा शिखर धवन के साथ हैं और अब उनकी दोस्ती हैदराबाद के खिलाड़ियों के साथ भी हो गई है. शिखर धवन इंटरव्यूज के दौरान अक्सर कहते हैं कि जोरावर काफी फ्रेंडली हैं. वह शर्माता नहीं है, इसलिए जल्दी ही किसी के साथ भी घुल-मिल जाता है.