नुपूर नागर ने भुवनेश्वर कुमार के इस गेंदबाजी स्पेल को बताया

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भुवनेश्वर कुमार की पत्नी नुपूर नागर ने बताया भुवी का कौन सा स्पेल है उन्हें पर्सनली पसंद 

भुवनेश्वर कुमार की पत्नी नुपूर नागर ने बताया भुवी का कौन सा स्पेल है उन्हें पर्सनली पसंद

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। भुवनेश्वर कुमार ने अपनी पहचान अपनी खास स्विंग गेंदबाजी के बूते बनाई है जो उन्हें मौजूदा क्रिकेट जगत में अलग तरह का गेंदबाज बनाता है। भारत के इस सीनियर तेज गेंदबाज के पास स्विंग की जबरदस्त कला है तो साथ ही इनकी लाइन-लैंथ भी कमाल की रहती है।

भुवनेश्वर कुमार पिछले कुछ महीनों में रहे हैं चोटिल

भुवनेश्वर कुमार ने अपनी गेंदबाजी से शुरुआत से ही प्रभावशाली प्रदर्शन किया है। वो भारत की मौजूदा टीम में सबसे अनुभवी गेंदबाज हैं लेकिन पिछले कुछ महीनों से वो टीम से चोट के कारण बाहर हैं।

भुवनेश्वर कुमार

भुवनेश्वर कुमार पिछले कुछ महीनों से भारतीय टीम के साथ लगातार नहीं खेल सके हैं और उन्हें चोट के कारण ज्यादातर टीम से दूर ही रहना पड़ा है। इस दौरान वो एक दो बार टीम में वापसी करने में कामयाब रहे लेकिन फिर से चोटिल होकर बाहर हुए।

भुवनेश्वर कुमार और उनकी पत्नी नुपूर नागर ने एक शो में लिया हिस्सा

वैसे इस चोट के कारण जब भुवनेश्वर कुमार अपने घर पर ही मौजूद रहे तो उन्होंने अपने परिवार के साथ पूरा समय बिताया। इस दौरान वो अपनी पत्नी नुपूर नागर के साथ भी रहे और एक खास शो में हिस्सा लेने भी पहुंचे थे।

भुवनेश्वर कुमार की पत्नी नुपूर नागर ने बताया भुवी का कौन सा स्पेल है उन्हें पर्सनली पसंद 1

साल 2017 में बचपन से ही दोस्त रह चुके भुवनेश्वर कुमार और नुपूर नागर ने एक-दूसरे के साथ शादी के सूत्र में बंधने का काम किया। लेकिन इस जोड़ी ने एक शो स्पाइसी चैट के दौरान एक-दूसरे को लेकर कई खुलासे किए।

नुपूर को भुवी की इस गेंदबाजी से है बहुत खास लगाव

नुपुर ने भुवी को लेकर भुवी के साथ फोटो खींचवाने वाली लड़कियों की तरफ से ईष्या को लेकर इस शो में कहा कि “जब वो तस्वीर क्लिप करता है तो मैं उसे बताती रहती हूं कि उसके इतने करीब खड़े होने की क्या जरूरत थी। क्या आप उसे थोड़ी दूर होने के लिए नहीं कर सकते थे। और फिर वो कहते कि अगर वे मेरे करीब खड़े होते हैं तो मैं क्या कर सकता हूं।”

भुवनेश्वर कुमार की पत्नी नुपूर नागर ने बताया भुवी का कौन सा स्पेल है उन्हें पर्सनली पसंद 2

भुवनेश्वर कुमार की सबसी अच्छी गेंदबाजी को लेकर नुपूर ने कहा कि, “पाकिस्तान के खिलाफ उनकी शुरुआत, तब मैं हॉस्टल में थी, और मेरे दोस्तों को भुवी और मेरे बारे में कुछ भी पता नहीं था। इसलिए वे उसकी गेंदबाजी से बहुत प्रभावित थे। मैच देखने के दौरान वे कह रहे थे कि गेंदबाजी के लिए उस  15 नंबर की टी शर्ट वाले को बुलाओ और मुझे ये जानकर खुशी हुई कि वो डिमांड में था।”

Related posts