Nushrat barucha Impressed with Punjab win, Jump out of bed after seeing mayank catch

कल आईपीएल का 38वां मुकाबला खेला गया जिसमे पंजाब और राजस्थान ने मैदान में जंग की जिसमे पंजाब की जीत हुई. तो वहीं इस मैच का लुत्फ़ बॉलीवुड अभिनेत्री नुशरत भरुचा भी घर बैठकर ले रही थीं, जो मैच देखकर बेड से कूद पड़ी. जी हां सोनू के टीटू की स्वीटी की नुशरत भरुचा हैं, जिन्होंने मैदान में ना बैठकर घर में इसका लुत्फ़ लिया.

नुशरत भरुचा पंजाब की धमाकेदार प्रदर्शन से काफी खुश हुईं और उन्होंने सोशल मीडिया पर मैच के एक ख़ास पल को साझा किया है. आइये आपको बताते हैं कि, नुशरत भरुचा को इस मैच में कौन सा पल ऐसा लगा जिसने उनको बेड से कूदना पड़ा.

जी हां कल पंजाब और राजस्थान के बीच बेहद रोमांचक मुकाबला खेला गया, जिसमे राजस्थान को एक बार फिर हार का सामना करना पड़ा. इस हार के साथ राजस्थान अंक तालिका में निचले पायदान पर बनी हुई है, तो वहीं कल मैदान में मैच देख रहे दर्शक भी काफी खुश नजर आये और पंजाब के खिलाड़ियों को जमकर चीयर किया. तो वहीं इस मैच का लुत्फ़ लेने में एक बॉलीवुड अभिनेत्री भी थी, लेकिन वह मैदान में नहीं घर में बैठकर मैच का आनंद उठा रही थीं.

यह बॉलीवुड अभिनेत्री थी  नुशरत भरुचा जिन्होंने पंजाब का मैच देख अपनी ख़ुशी जाहिर की. नुशरत भरुचा ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक ख़ास पोस्ट साझा कर पंजाब की तारीफ़ करते हुए बेन स्टोक्स के कैच का जिक्र किया. नुशरत भरुचा कहती हैं कि, पंजाब ने धमाल मचा दिया, लेकिन मयंक अगरवाल का कैच देखकर वह बेड से कूद पड़ी.

https://twitter.com/http_lx/status/993159239664394242

दरअसल कल के मैच में मयंक ने बेन स्टोक्स का एक ऐसा कैच लिया जो इस सीजन का सबसे खतरनाक और धमाकेदार रहा. इस कैच को जिसने भी देखा वह दंग रह गया. इस कड़ी में  नुशरत भरुचा भी शामिल हैं, जिन्होंने मयंक अगरवाल का अद्भुत कैच देख अपने बेड से उछल  पड़ी.

Leave a comment