SLvAFG : नुवान प्रदीप को मिला मैन ऑफ़ द मैच, थिसारा परेरा ने बोली बड़ी बात 1

नुवान प्रदीप की शानदार गेंदबाजी के दम पर श्रीलंका की टीम ने अफगानिस्तान की टीम को विश्व कप 2019 के 7वें मैच में डकवर्थ लुईस नियम के तहत 34 रन से हरा दिया है और साथ ही पॉइंट्स टेबल में 2 महत्वपूर्ण अंक भी हासिल कर लिए है. श्रीलंकाई टीम को इस जीत से काफी आत्मविश्वास मिलेगा और वह टूर्नामेंट आगे भी बेहतर प्रदर्शन कर सकते हैं.

नुवान प्रदीप को शानदार गेंदबाजी के लिए मिला ‘मैन ऑफ़ द मैच’

Pradeep out of Australian series due to muscle strain

तेज गेंदबाज नुवान प्रदीप को उनकी शानदार तेज गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ़ द मैच के ख़िताब से नवाजा गया है. बता दें, कि नुवान प्रदीप ने इस मैच में तूफानी गेंदबाजी करते हुए अपने कोटे के 9 ओवर में मात्र 31 रन दिए और कुल 4 विकेट अपनी टीम के लिए हासिल किये. उनकी शानदार गेंदबाजी के दम पर ही श्रीलंका की टीम इस मैच को जीतने में कामयाब हो पाई है.

जीत के बाद ऑलराउंडर थिसारा परेरा ने कहे ये शब्द

SLvAFG : नुवान प्रदीप को मिला मैन ऑफ़ द मैच, थिसारा परेरा ने बोली बड़ी बात 2

श्रीलंकाई टीम की इस जीत के बाद अपनी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में ऑलराउंडर थिसारा परेरा ने अपने एक बयान में कहा, “मैं वास्तव में एक गेंदबाज के रूप में खुश हूं, कि हमने 187 रन के लक्ष्य का बचाव किया है. हम सभी जानते हैं, कि 187 रन के लक्ष्य का बचाव करना आसान नहीं था, लेकिन एक गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण इकाई के रूप में हमने यह कर दिखाया है. 

अगर हम इस पिच में सही लंबाई और दिशा के साथ गेंदबाजी करते हैं, तो विकेट से काफी मदद मिल रही थी, इसलिए मैं भी अपनी  योजनाओं पर अड़ा रहा और मैंने एक अच्छी लम्बाई के साथ ही आज गेंदबाजी की है. 

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने अपने बयान में कहा, “मैं एक अच्छा क्षेत्ररक्षक हूं और मैंने महत्वपूर्ण समय पर अपनी टीम के लिए आज एक अच्छा कैच लिया.  हमारे पास एक अच्छी अनुभवी गेंदबाजी आक्रमण है और हम सभी को विश्वास है, कि इन परिस्थितियों में हम अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं. “

vineetarya

cricket is my first and last love, I know cricket only cricket, I love watching cricket because cricket is my passion and my passion is my work my favourite player Mike Hussey and Kl Rahul