भारत दौरे से पहले श्रीलंका की टीम को लगा बड़ा झटका, चोटिल हुआ

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारत दौरे से पहले श्रीलंका की टीम को लगा बड़ा झटका, चोटिल हुआ अनुभवी खिलाड़ी 

भारत दौरे से पहले श्रीलंका की टीम को लगा बड़ा झटका, चोटिल हुआ अनुभवी खिलाड़ी

पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मिली हार के बाद अब श्रीलंका की टीम को भारत दौरे पर आना है. जहाँ पर उन्हें भारतीय टीम के खिलाफ 3 टी-20 मैच की सीरीज खेलनी है. भारत दौरे पर आने से पहले श्रीलंका की टीम को बड़ा झटका लगा है. टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज नुवान प्रदीप चोटिल होकर सीरीज से बाहर हो गये हैं.

नुवान प्रदीप चोटिल होकर भारत दौरे से हुए बाहर

भारत दौरे से पहले श्रीलंका की टीम को लगा बड़ा झटका, चोटिल हुआ अनुभवी खिलाड़ी 1

भारत के खिलाफ श्रीलंका की टीम को 3 टी20 मैच की सीरीज खेलनी है. जिसकी शुरुआत 5 जनवरी से होना वाला है. भारत दौरे पर आने से पहले श्रीलंका की टीम को बड़ा झटका लगा है. जिसके कारण श्रीलंका के 33 वर्षीय तेज गेंदबाज नुवान प्रदीप चोटिल होकर टीम से बाहर हो गये हैं.

शनिवार को वो अभ्यास सत्र के दौरान कलाई में चोट के कारण अगले 6 हफ्ते के लिए टीम से बाहर हो गये हैं. ये खबर श्रीलंका से आई है. वो अब फिजियो के अंडर में काम कर रहे हैं. उन्हें भारत के खिलाफ 16 सदस्यीय टीम में जगह मिलने पर चर्चा हो रही थी. दिलशान फोंसेका टीम के साथ बतौर ट्रेनर भारत दौरे पर आने वाले हैं.

श्रीलंका जल्द घोषित करेगा भारत दौरे के लिए टीम

भारत दौरे से पहले श्रीलंका की टीम को लगा बड़ा झटका, चोटिल हुआ अनुभवी खिलाड़ी 2

इसके अलावा स्पिनर कसून रंजीथा को अभी फिटनेस टेस्ट पास करना है. जिसके बाद ही उन्हें टीम में खेलने का मौका मिलेगा. उनके अलावा अनुभवी सुरंगा लकमल भी अपनी फिटनेस हासिल करने का प्रयास कर रहे हैं.

लकमल भी चोट के कारण पाकिस्तान के खिलाफ नहीं खेल पायें थे. यदि ये खिलाड़ी जल्द ही पूरी फिटनेस नहीं हासिल करते हैं तो श्रीलंका की टीम भारत के सामने बहुत कमजोर नजर आएगी. श्रीलंका की टीम जल्द ही भारत दौरे के लिए अपने टीम की घोषणा कर सकती है.

मलिंगा और मिकी आर्थर पर होगी बड़ी जिम्मेदारी

भारत दौरे से पहले श्रीलंका की टीम को लगा बड़ा झटका, चोटिल हुआ अनुभवी खिलाड़ी 3

जब श्रीलंका की टीम भारत के दौरे पर आएगी तो उसका पहला लक्ष्य होगा की वो टी20 सीरीज में भारतीय टीम को पूरी चुनौती दें. जिसके लिए कप्तान लसिथ मलिंगा और मुख्य कोच मिकी आर्थर को अपने टीम से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कराना होगा. मौजूदा समय में भारतीय टीम बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रही है.

Related posts