न्यूजीलैंड में भी दिखा धोनी के लिए फैंस का प्यार-अब कुछ इस अंदाज में किया पूर्व कप्तान को याद 1

भारतीय क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच चौथा टी20 मैच वेलिंगटन के स्काई क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच में टीम इंडिया टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरी. इस दौरान न्यूजीलैंड में मैच देखने पहुंचे क्रिकेट फैंस एक बार फिर पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को याद करते नजर आए. स्टैंड्स में बैठे भारतीय फैंस के बीच WE MISS YOU DHONI का बैनर कैमरे में कैप्चर हुआ.

न्यूजीलैंड में भारतीय फैंस ने धोनी को किया याद

 

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी लंबे वक्त से टीम इंडिया से दूरी बनाए हुए हैं. मगर शायद ही कोई ऐसा मैच खेला गया हो जहां धोनी फैंस नजर न आए हो. भारत में तो अक्सर आपने फैंस को धोनी-धोनी चिल्लाते देखा होगा. मगर अब न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जा रहे चौथे टी20 मैच में वेलिंगटन के मैदान पर धोनी फैंस ने अलग अंदाज में एमएस को याद किया. स्टैंड्स में बैठे फैंस WE MISS YOU DHONI का बैनर लेकर बैठे नजर आए.

आईपीएल में खेलते नजर आएंगे धोनी

धोनी

आईसीसी विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल मुकाबले में 50 रनों की पारी खेलने के बाद से महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट मैदान से दूरी बनाए हुए हैं. तभी से धोनी के संन्यास को लेकर अटकले बाजी चल रही हैं. मगर अब तक पूर्व कप्तान ने खुद अपने संन्यास व टीम में वापसी को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है.

मगर लगातार ये बात सामने आ रही है कि एमएस अब सीधा आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपर किंग की कप्तानी करते नजर आएंगे. बता दें, कुछ दिन पहले आए बीसीसीआई के ताजा सेंट्रल कॉन्ट्रेक्ट से भी माही का नाम हटा दिया गया है.

टीम इंडिया ने दिया 166 रनों का लक्ष्य

धोनी

वेलिंगटन में खेले जा रहे चौथे टी20 मैच में न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर फील्डिंग का फैसला किया. परिणामस्वरूप पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने नियमित अंतराल में विकेट गंवाते हुए मनीष पांडे की नाबाद 50 रन की अहम पारी की मदद से 165 रन बनाकर किवी टीम को 166 का आसान सा लक्ष्य दिया है. बताते चलें टीम इंडिया ने शुरुआती तीनों मैचों को जीतकर 5 मैचों की सीरीज पर 3-0 की अजेय बढ़त बना ली है.