मैन ऑफ़ द मैच बनने के बाद Mohammed Siraj ने क्या कहा?

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के आखिरी मुकाबले में मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने घातक गेंदबाजी का नमूना पेश किया. सिराज ने भारतीय टीम (NZ vs IND) की सीरीज जीत में अहम भूमिका निभाई. तीसरे टी20 मुकाबले में सिराज ने किफायती गेंदबाजी की. वहीं, उनकी शानदार गेंदबाजी के कारण मैन ऑफ़ द मैच चुना गया. आइये जानते हैं कि मोहम्मद सिराज ने मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड जीतने के बाद क्या कहा?

मैन ऑफ़ द मैच बनने के बाद Mohammed Siraj ने क्या कहा?

मैन ऑफ़ द मैच बनने के बाद Mohammed Siraj ने क्या कहा?

कीवी टीम के खिलाफ तीसरे टी20 मुकाबले में भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने अपने 4 ओवर के स्पेल में 17 रन खर्च कर 4 विकेट अपने नाम किये. इस दौरान उनकी बॉलिंग इकॉनमी 4.20 की रही. वहीं, सीरीज के आखिरी मुकाबले में शानदार प्रदर्शन के बाद सिराज को मैन ऑफ द मैच चुना गया.

सिराज ने अवॉर्ड लेने के बाद कहा, ‘इस विकेट पर बल्लेबाज़ी आसान नहीं था. मैं हमेशा से हार्थ लेंथ गेंदबाज़ी पसंद करता हूं. टी20 विश्व कप के दौरान मैं रिज़र्व खिलाड़ियों में से था और इस दौरान मैंने हार्ड लेंथ गेंदों पर ख़ूब अभ्यास किया था. मेरी योजना साधारण थी, जाओ और हार्ड लेंथ को हिट करो. मौसम हमारे हाथ में नहीं हैं, इसलिए हम सीरीज जीतने से काफी खुश हूँ.’

सिराज ने किया टी20 करियर का बेस्ट प्रदर्शन

बताते चलें कि इस साल (2022) मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने महज 4 टी20 मुकाबले खेले हैं. इन 4 मुकाबलों में उन्होंने 7 विकेट अपने नाम किया. वहीं पुरे टी20 करियर की बात करें तो मोहम्मद सिराज ने कुल 8 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उनके नाम कुल 11 विकेट हैं.

सिराज ने अपने टी20 करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कीवी टीम के खिलाफ किया. भारत बनाम न्यूजीलैंड टी20 सीरीज में सिराज ने महज 17 रन खर्च कर चार विकेट अपने खाते में दर्ज किये. मालूम हो कि टी20 में सिराज को कम मौके मिले हैं. वो अधिकतर टेस्ट और वन डे क्रिकेट में भारत के लिए खेलते नजर आते हैं.

Ankit Kunwar

Sports Journalist At Sportzwiki || Sr. Content Editor || Content Producer