NZ vs IND: तीसरे टी-20 में भी नहीं मिला Sanju Samson को मौका, तो फैंस ने निकाली भड़ास
NZ vs IND: तीसरे टी-20 में भी नहीं मिला Sanju Samson को मौका, तो फैंस ने निकाली भड़ास

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) को टी-20 क्रिकेट में पिछले काफी समय से मौका नहीं मिल रहा है, लगातार टीम मैनेजमैंट उन्हें नजरअंदाज कर उनका टैलेंट बर्बाद कर रही है। वहीं हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जा रही टी-20 सीरीज के तीसरे और आखिरी टी-20 मैच में ये माना जा रहा था कि संजू (Sanju Samson) को हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) टीम में मौका दे सकते है, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और उन्हें इस बार भी मौका न मिलने पर फैंस सोशल मीडिया पर काफी भड़के हुए नजर आ रहे है और अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे है।

NZ vs IND: तीसरे टी-20 में भी नहीं मिला संजू सैमसन को मौका

NZ vs IND: तीसरे टी-20 में भी नहीं मिला Sanju Samson को मौका
NZ vs IND: तीसरे टी-20 में भी नहीं मिला Sanju Samson को मौका

दरअसल न्यूजीलैंड और भारत (NZ vs IND) के बीच खेले जा रहे तीसरे और आखिरी टी-20 मैच में न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया है। नियमित कप्तान केन विलियम्सन ये मैच नहीं खेल रहे हैं। उनकी जगह टिम साउदी न्यूजीलैंट टीम की कप्तानी कर रहे हैं। वहीं हार्दिक पांड्या ने भी प्लेइंग-11 में एक बदलाव किया है।

उन्होंने ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर की जगह हर्षल पटेल को मौका दिया गया है। लेकिन इस मैच में भी स्टार बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) को प्लेइंग XI में मौका नहीं मिला, जिसके बाद सभी फैंस सोशल मीडिया पर बीसीसीआई को जमकर लताड़ रहे हैं और इस फैसले पर निराशा व्यक्त कर रहे है।

Sanju Samson को नहीं मिली जगह, तो फैंस का फूटा गुस्सा