IND vs NZ: कानपुर में भगवा रंग में रंगी नजर आई न्यूजीलैंड टीम, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल 1

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में क्लीन स्वीप पूरा करने के बाद अब भारतीय टीम के नज़रें टेस्ट सीरीज जीतने पर हैं. सीरीज के पहले टेस्ट मैच के लिए दोनों टीमें कानपुर पहुंच गई हैं. हालांकि, जब न्यूजीलैंड की टीम की कानपुर पहुंची तो उनका स्वागत कुछ ख़ास अंदाज़ में हुआ. इस पूरी घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

गमछे के साथ हुआ न्यूजीलैंड की टीम का स्वागत

IND vs NZ: कानपुर में भगवा रंग में रंगी नजर आई न्यूजीलैंड टीम, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल 2

केन विलियमसन की अगुवाई वाली न्यूजीलैंड की टीम जब पहले टेस्ट मैच के लिए कानपुर पहुंची, तो टीम के सभी खिलाडियों का स्वागत भगवा रंग के गमछे के साथ किया गया है. कीवी टीम के ऐसे स्वागत को चुनावी रंग भी दिया जा रहा है और अब इस घटना ने सियासती रंग पकड़ लिया है. हालांकि, इस पूरी घटना पर होटल मैनेजमेंट ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है. न्यूजीलैंड टीम के इस ख़ास स्वागत का एक वीडियो तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

केएल राहुल हुए टीम से बाहर

IND vs NZ: कानपुर में भगवा रंग में रंगी नजर आई न्यूजीलैंड टीम, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल 3

मैच से कुछ दिन पहले भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है और टीम के सलामी बल्लेबाज़ केएल राहुल चोट के चलते इस मुकाबले से बाहर हो गए हैं. उनकी गैरमौजूदगी में शुभमन गिल और मयंक अग्रवाल की ओपनिंग जोड़ी भारतीय पारी की शुरुआत करती हुई नज़र आएगी. बता दें कि 25 नवंबर से शुरू होने वाली सीरीज के पहले टेस्ट मैच से कप्तान विराट कोहली को आराम दिया गया है और उनकी जगह अजिंक्य रहाणे इस मुकाबले में टीम की कमान संभालते हुए नज़र आएंगे.