उमर अकमल को इस वजह से मांगनी पड़ी पत्रकार से माफी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

अपना अंतिम टेस्ट मैच खेलने को लेकर पत्रकार से भिड़े उमर अकमल, मांगनी पड़ी सबके सामने माफ़ी 

अपना अंतिम टेस्ट मैच खेलने को लेकर पत्रकार से भिड़े उमर अकमल, मांगनी पड़ी सबके सामने माफ़ी

पाकिस्तान क्रिकेट टीम और उनके खिलाड़ियों की हर बात पर किसी ना किसी तरह से विवादों में रहने की आदत सी हो गई है। पाकिस्तानी क्रिकेटर्स सबसे ज्यादा तो अपने अपनी हरकतों के कारण ही विवादों में रहते हैं। विश्व क्रिकेट में सबसे ज्यादा विवादों के साथ नाता रखने वाले पाकिस्तान के क्रिकेटरों में उमर अकमल का नाम भी बहुत ही आगे रहता है।

एक बार फिर से उमर अकमल विवादों में, पत्रकार से हुई बहस

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के प्रतिभाशाली बल्लेबाज के तौर पर पहचाने जाने वाले उमर अकमल को अक्सर ही किसी ना किसी तरह से पचड़े में पड़ता हुआ देखा गया है जहां इस बार उन्होंने सीधे तौर पर एक पत्रकार से पंगा ले लिया।

अपना अंतिम टेस्ट मैच खेलने को लेकर पत्रकार से भिड़े उमर अकमल, मांगनी पड़ी सबके सामने माफ़ी 1

पाकिस्तान की घरेलू क्रिकेट में इन दिनों कैद-ए-आजम टूर्नामेंट खेली जा रही है। जिसमें फाइनल मैच खेला जा रहा है। इस खिताबी मुकाबले के तीसरे दिन उमर अकमल ने शानदार पारी खेलते हुए 218 रन बनाए। उमर अकमल ने अपनी इस पारी में 265 गेंदों का सामना करते हुए 20 चौके और 8 छक्के जड़े।

अपने आखिरी टेस्ट मैच को लेकर पत्रकार से उमर करने लगे बहस

उमर अकमल की इस जबरदस्त पारी के बात जब प्रेस कॉन्फ्रेंस वो पहुंचे तो एक पत्रकार ने उन्हें सवाल किया जिसमें पूछा गया कि उन्होंने अपना आखिरी टेस्ट मैच काफी समय पहले जिम्बाब्वे के खिलाफ खेला था। जब पत्रकार आगे सवाल करें उससे पहले उमर अकमल उनसे बहस करने लगे।

अपना अंतिम टेस्ट मैच खेलने को लेकर पत्रकार से भिड़े उमर अकमल, मांगनी पड़ी सबके सामने माफ़ी 2

उमर अकमल का मानना था कि उन्होंने अपना आखिरी टेस्ट मैच वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था जिम्बाब्वे के खिलाफ नहीं। लेकिन तथ्य ये है कि उमर ने आखिरी टेस्ट जिम्बाब्वे के खिलाफ ही खेला था लेकिन उमर इस बात को भूल गए कि उन्होंने आखिरी टेस्ट किसके खिलाफ खेला।

तथ्य जानने के बाद उमर अकमल ने मांगी पत्रकार से माफी

प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपनी पारी से इतने खुश हो गए कि उमर अकमल अपने आखिरी टेस्ट मैच को लेकर जमकर बहस करने लगे। उमर अकमल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि मैंने अपना अंतिम टेस्ट मैच वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला है ना कि जिम्बाब्वे, अकमल इसी बात को लगातार रिपिट कर रहे थे। लेकिन पत्रकार इस बात से कंवेंस नही हुआ।

अपना अंतिम टेस्ट मैच खेलने को लेकर पत्रकार से भिड़े उमर अकमल, मांगनी पड़ी सबके सामने माफ़ी 3

फिर क्या था जब इस तथ्य को उन्होंने वहीं पर इंटरनेट पर चैक किया तो इसका बाद उमर अकमल ने पत्रकार से किए गए व्यवहार के लिए माफी मांगी। आपको बता दें कि उमर अकमल को पाकिस्तान के लिए कोई टेस्ट मैच खेले 8 साल हो चुके हैं। ऐसे में लगता है कि वो अपना अंतिम मैच कब खेले इसे भूल गए।

Related posts