OMG! ... तो क्या आईपीएल ऑक्शन में नहीं मिलेगा सिक्सर किंग युवराज सिंह को कोई भी खरीददार! | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

OMG! … तो क्या आईपीएल ऑक्शन में नहीं मिलेगा सिक्सर किंग युवराज सिंह को कोई भी खरीददार! 

OMG! … तो क्या आईपीएल ऑक्शन में नहीं मिलेगा सिक्सर किंग युवराज सिंह को कोई भी खरीददार!

आज शनिवार, 27 जनवरी को इंडियन प्रीमियर लीग {आईपीएल} के आगामी सत्र के लिए ऑक्शन की प्रक्रिया का आयोजन किया जाएगा. यह बड़ा प्रोग्राम बेंगलुरु में आयोजित किया जायेगा.

आप सभी की जानकारी के लिए बता दे, कि आईपीएल 11 के नीलामी में कुल 578 खिलाड़ियों के नाम पर बोली लगाई जाएगी. इनमे 350 से ज्यादा भारतीय खिलाड़ी शामिल हैं.

क्या होगा युवराज सिंह का 

OMG! ... तो क्या आईपीएल ऑक्शन में नहीं मिलेगा सिक्सर किंग युवराज सिंह को कोई भी खरीददार! 1

आईपीएल ऑक्शन में भारतीय टीम के कई दिग्गज और एक से बढ़कर चैंपियन खिलाड़ियों के नाम पर बोली लगाई जाएगी. इस सूचि में टीम इंडिया के दिग्गज और सिक्सर किंग युवराज सिंह का नाम भी शामिल हैं.

मगर आईपीएल ऑक्शन से पहले एक ऐसी खबर आ रही हैं, जिसे पढ़ने के बाद युवी के फैंस पर चहरों पर मायूसी छा सकती हैं. दरअसल मौजूदा समय में युवराज सिंह बहुत ही खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं. हाल में संम्पन हुई सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट में उन्होंने अपने प्रदर्शन से सभी को खासा निराश किया.

पंजाब के लिए खेलते हुए उन्होंने 9 मैचों में सिर्फ 208 रन ही बनाये. इस दौरान युवी का स्ट्राइक रेट भी बहुत ही लचर और निराशाजनक रहा.

फ्रेंचाइजी ने दिया बड़ा बयान 

OMG! ... तो क्या आईपीएल ऑक्शन में नहीं मिलेगा सिक्सर किंग युवराज सिंह को कोई भी खरीददार! 2

युवराज सिंह को लेकर एक आईपीएल फ्रेंचाइजी ने अपने नाम बताने की शर्त पर एक बयान में ऐसा कहा, कि

”इससे पहले युवराज सिंह दिल्ली डेयरडेविल्स, सनराइजर्स हैदराबाद और आरसीबी की टीम का हिस्सा रहे चुके हैं और नीलामियों में ज्यादा कीमत में खरीदने के बाद भी उन्हें एक सीजन के बाद ही टीम से मुक्त कर दिया गया. वजह अपनी कीमत के अनुसार खेल न दिखा सके. टीम के 14 मैचों में ये साफ़ नहीं हैं, कि युवी में इतनी क्षमता बची हैं कि नहीं वह पांच या छह मैचों के नतीजे प्रभावित कर सकते हैं…

उनकी गेंदबाजी भी पहले के मुकाबले अब कही नहीं ठहरती और फील्डिंग में भी साधारण से रह गये हैं. अगर कोई उन्हें आधार कीमत पर भी खरीदता हैं, तो वह काफी लकी होगा. शायद किंग्स XI पंजाब उनमें रूचि दिखाए.”

Related posts

Leave a Reply