ईशांत के वेस्टइंडीज के खिलाफ बाहर होने पर इन चार गेंदबाजों में से एक को मिल सकता है मौका 1

भारतीय क्रिकेट टीम को अगले महीनें वेस्टइंडीज की टीम मेजबानी करनी है जिसमें तीनों ही फॉर्मेट की सीरीज खेली जाएगी। इस सीरीज की शुरुआत दो मैचों की टेस्ट सीरीज के साथ होगी लेकिन इस टेस्ट सीरीज में भारत के अनुभवी तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा का खेलना संदिग्ध माना जा रहा है।

ईशांत के नहीं खेलने पर इन चार गेंदबाजों को मिल सकता है मौका

ईशांत शर्मा को इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी टेस्ट मैच में टखने में चोट लग गई जिसके बाद एक रिपोर्ट की माने तो ईशांत शर्मा को इस चोट के कारण एक महीनें से बाहर रहना पड़ सकता है। ऐसे में वेस्टइंडीज के खिलाफ उनके नहीं खेलने की संभावना पर बीसीसीआई इन चार युवा तेज गेंदबाजों में से किसी एक को वेस्टइंडीज के खिलाफ मौका दे सकती है।

ईशांत के वेस्टइंडीज के खिलाफ बाहर होने पर इन चार गेंदबाजों में से एक को मिल सकता है मौका 2

नवदीप सैनी

भारतीय क्रिकेट टीम में युवा तेज गेंदबाजों में इन दिनों दिल्ली के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी के प्रदर्शन को नजरअंदाज नहीं कर सकते। ये युवा तेज गेंदबाज पिछले करीब पिछले एक साल से शानदार प्रदर्शन कर रहा है। और उनको इसी प्रदर्शन के दम पर ही भारत ए की टीम में जगह दी गई। भारत ए के लिए शानदार प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें ईशांत की जगह वेस्टइंडीज के खिलाफ मौका दिया जा सकता है।

ईशांत के वेस्टइंडीज के खिलाफ बाहर होने पर इन चार गेंदबाजों में से एक को मिल सकता है मौका 3

रजनीश गुरबानी

भारतीय क्रिकेट में युवाओं की लंबी फौज है इन्हीं में से एक हैं विदर्भ के युवा स्विंग गेंदबाज रजनीश गुरबानी को कौन भूल सकता है। विदर्भ के तेज गेंदबाज रजनीश गुरबानी ने पिछले रणजी सीजन में अपनी जबरदस्त गेंदबाजी से बहुत ही खास प्रभाव छोड़ा था। और हाल ही में देवधर ट्रॉफी मे शानदार गेंदबाजी कर अपने आपको भारतीय नेशनल टीम में दावेदारी पेश की है। जिन्हें ईशांत शर्मा के नहीं खेलने पर मौका दिया जा सकता है।

ईशांत के वेस्टइंडीज के खिलाफ बाहर होने पर इन चार गेंदबाजों में से एक को मिल सकता है मौका 4

मोहम्मद सिराज

हैदराबाज के तूफानी युवा तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज इन दिनों अपने करियर की सबसे शानदार फॉर्म में है। घरेलु क्रिकेट में अपनी चकम बिखेर कर आईपीएल से अपनी पहचान बनाने वाले मोहम्मद सिराज को भारतीय सीमित ओवर की टीम में तो जगह मिली लेकिन जल्द ही बाहर कर दिया गया। लेकिन जिस अंदाज में इन दिनों सिराज प्रदर्शन कर रहे हैं जल्द ही उन्हें फिर से जगह दी जा सकती है।

ईशांत के वेस्टइंडीज के खिलाफ बाहर होने पर इन चार गेंदबाजों में से एक को मिल सकता है मौका 5

सिद्धार्थ कौल

पंजाब के युवा तेज गेंदबाज सिद्धार्थ कौल लंबे समय से घरेलु क्रिकेट खेलने के बाद पिछले दो आईपीएल सीजन से शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने अपने उसी जबरदस्त प्रदर्शन के दम पर हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ सीमित ओवर की टीम में जगह बनाने में सफलता हासिल की। सिद्धार्थ कौल भले ही टीम से बाहर हो गए लेकिन उनकी काबिलियत फिर से वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में ईशांत शर्मा की जगह शामिल किया जा सकता है।

ईशांत के वेस्टइंडीज के खिलाफ बाहर होने पर इन चार गेंदबाजों में से एक को मिल सकता है मौका 6

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आए तो प्लीज इसे लाइक और शेयर करें।

Leave a comment