हार्दिक पंड्या के जन्मदिन पर केएल राहुल ने उनको बेवकुफ बोला और दिमाग चलाने

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

हार्दिक पंड्या के जन्मदिन पर ऐसा क्या हुआ जो के एल राहुल ने कहा पंड्या को बददिमाग 

हार्दिक पंड्या के जन्मदिन पर ऐसा क्या हुआ जो के एल राहुल ने कहा पंड्या को बददिमाग

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या आज अपना 26वां बर्थडे मना रहे हैं. रात 12 बजे ही तमाम खिलाड़ी और फिल्मी सितारे हार्दिक को सोशल मीडिया के जरिए बधाई देते नजर आए. इसी बीच हार्दिक की कथित गर्लफ्रेंड नताशा ने भी हार्दिक के जन्मदिन पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो शेयर की. इसके बाद उनके करीबी दोस्त केएल राहुल ने भी उनको कुछ अलग अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है.

हार्दिक पंड्या के जन्मदिन पर ऐसा क्या हुआ जो के एल राहुल ने कहा पंड्या को बददिमाग 1

केएल राहुल ने कुछ अलग अंदाज में दी हार्दिक पंड्या को बधाई

हार्दिक पंड्या

हार्दिक पांड्या के जन्मदिन पर केएल राहुल ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा-जन्मदिन मुबारक हो  इस वर्ष तुमको बहुत सारा प्यार और थोड़ा दिमाग मिल जाये हार्दिक.

आपको बता दें हार्दिक और राहुल बहुत करीबी दोस्त हैं, यह दोनों हर जगह एक साथ नजर आते हैं, इनकी दोस्ती इतनी गहरी है कि लोगों को कभी कभी धोखा हो जाता है कि यह दोस्त हैं या भाई, कॉफ़ी विद कारण के बाद इनकी जोड़ी काफी लाइमलाइट में रही थी.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KL Rahul👑 (@rahulkl) on Oct 11, 2019 at 12:05am PDT

भारतीय टीम के मुख्य खिलाड़ियों में हैं शुमार

हार्दिक पंड्या

केएल राहुल पिछले कुछ दिनों से खराब फॉर्म से जुझ रहे थे जिसके चलते अब उनको दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध सीरीज में मौका नहीं दिया गया था, अब वह विजय हजारे ट्राफी खेल रहे हैं.

वही हार्दिक पंड्या की अभी बैक सर्जरी हुई है जिसके चलते वह अभी आराम कर रहे हैं, लेकिन अफ्रीका के विरुद्ध खेले हए टी20 मुकाबले में उनको भारतीय टीम के साथ देखा गया था.

इस खिलाड़ी ने भारतीय टीम के लिए अब तक 11 टेस्ट मैच में 31.29 के औसत से 532 रन बनाये और 17 विकेट हासिल किये. 54 वनडे मैच में उन्होंने 29.91 के औसत से 957 रन बनाये और उसके साथ 54 विकेट भी लिए हैं. टी20 में इस खिलाड़ी ने 40 मैच में 16.32 के औसत से 310 रन बनाये और 38 विकेट भी हासिल किए हैं.

Related posts