केन विलियम्सन ने मैच से पूर्व संध्या पर खेला माइंड गेम, फँसी भारतीय टीम तो हारना तय | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

केन विलियम्सन ने मैच से पूर्व संध्या पर खेला माइंड गेम, फँसी भारतीय टीम तो हारना तय 

केन विलियम्सन ने मैच से पूर्व संध्या पर खेला माइंड गेम, फँसी भारतीय टीम तो हारना तय
Mumbai, INDIA - MARCH 03: Kane Williamson of New Zealand poses during the official photocall for the ICC Twenty20 World on March 8, 2016 in Mumbai, India. (Photo by Pal Pillai/IDI via Getty Images)

भारतीय टीम ने अपने घर में पिछले एक साल में लगभग विश्व क्रिकेट की हर भ्रमणकारी टीम को करारी मात देकर वापस भेजा जिसमें इंग्लैंड और विश्व चैंपियन ऑस्ट्रेलिया जैसी टीम भी शामिल है। भारतीय टीम विराट कोहली की कप्तानी में जिस तकह का प्रदर्शन कर रही है। उससे देखते हुए तो फिलहाल भारत में कोहली की सेना से तीन मैचों की वनडे सीरीज की शुरूआत करने वाली न्यूजीलैंड की टीम के लिए भी ये किसी शेर के मुंह में हाथ डालने से तो बिलकुल भी कम नहीं है।

ये विलियम्सन का डर है या माइंड गेम!

भारत और न्यूजीलैंड के बीच कल से तीन मैचों की वनडे सीरीज की शुरूआत होने वाली है। रविवार को होने वाले इस मैच से पहले न्यूजीलैंड की टीम के कप्तान केन विलियम्सन की ओर से बड़ा बयान आया है।

केन विलियम्सन के इस बयान को या तो डर का बयान कहा जा सकता है या कीवि टीम का कोई माइंड गेम भी कहा जा सकता है, बहरहाल जो भी हो केन विलियम्सन ने भारतीय टीम से डर जैसा एक बयान दे ही दिया है।

भारत है अपने घर में दुनिया की सबसे खतरनाक टीम

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने भारतीय टीम को उनके घर में दुनिया की सबसे मुश्किल टीमों में से एक करार दिया है। केन विलियम्सन ने भारत को हराना बहुत बड़ी चुनौती माना है।

केन ने इसको लेकर कहा कि

भारत का अपने घर में रिकॉर्ड काफी अच्छा रहा है। उन्हें हराना बहुत मुश्किल है। हमें पता है कि स्वदेश में वो दुनिया की सबसे मजबूत टीम हैं। इसमें कोई संदेह नहीं है कि हमें अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेलने की जरूरत है।”

भारत को उनके घर में हराने के लिए करना होगा सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन

इसके साथ ही विलियम्सन ने आगे इसको लेकर कहा कि

“हमनें यहां पिछली सीरीज में देखा कि आखिरी मैच से पहले हम 2-2 से बराबर थे जो अच्छा प्रयास है, हालांकि हमे पता है कि संभवतः हमने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं किया और विशाखापट्टनम में प्रदर्शन शर्मसार करने वाला रहा। जिसे हारकर हमने सीरीज को 2-3 से गंवा दिया। पिछले कुछ समय में हमने अच्छा प्रदर्शन किया है और हमें पता है कि यहां काफी कड़ी चुनौती होगी।”

Related posts

प्रातिक्रिया दे