भारत-पाक मैच को लेकर अजहर अली ने शोयब मलिक नहीं बल्कि इस पाकिस्तानी खिलाड़ी को बताया की-प्लेयर | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारत-पाक मैच को लेकर अजहर अली ने शोयब मलिक नहीं बल्कि इस पाकिस्तानी खिलाड़ी को बताया की-प्लेयर 

भारत-पाक मैच को लेकर अजहर अली ने शोयब मलिक नहीं बल्कि इस पाकिस्तानी खिलाड़ी को बताया की-प्लेयर

टिक… टिक… टिक…. अब बस इंतजार की घड़िया हुई खत्म…. और गुरूवार यानि आज से  चैंपियंस ट्रॉफी का आगाज होने जा रहा है। लेकिन कहीं ना कहीं भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों के लिए ये इंतजार खत्म नही हुआ है। आखिर इंतजार खत्म भी कैसे हो सकता है। भारतीय क्रिकेट टीम का पहला मैच जो पाकिस्तान ये है….. विश्व क्रिकेट की दो सबसे बड़ी चिर प्रतिद्धंवि टीमें भारत और पाकिस्तान के बीच आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में रविवार को महामुकाबला होने वाला है। इस साल के सबसे बड़े मुकाबलों में से भारत-पाक के मैच को लेकर दर्शकों में जबरदस्त उत्साह नजर आ रहा है।

दर्शकों की तरह ही खिलाड़ियों में भी दिख रहा है जबरदस्त उत्साह

इसमें तो कोई दो राय नहीं जब विश्व क्रिकेट में इन दो देश यानि भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट के मैदान में भिडंत होती है तो दोनों ही देशों के दर्शकों में एक अलग तरीके का ही जुनून नजर आता हैं। दर्शकों के साथ-साथ दोनों ही मुल्कों के खिलाड़ियों में भी इस मैच को लेकर बिल्कुल अलग तरह का जोश नजर आता है। ऐसे में रविवार को होने वाले मैच को लेकर दोनों ही टीमों के खिलाड़ी मैदान में एक दूसरे से बेहतर साबित करने के लिए जी-जान लगाने को तैयार हैं। इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व कप्तान अजहर अली ने दोनों टीमों में से एक की-प्लेयर को चुना है। अजहर अली ने ये की-प्लेयर चुना हैं पाकिस्तान क्रिकेट के प्रतिभाशाली युवा बल्लेबाज बाबर आजम को… बाबर आजम अपने इंटरनेशनल क्रिकेट की शुरूआत से ही अपनी प्रतिभा को साबित किया है। बाबर आजम पर  पाकिस्तान को भारत से होने वाले महामुकाबले को लेकर भी बड़ी उम्मीदें लगी हुई हैंOMG: शानदार प्रदर्शन के बाद भी शेन वार्न ने कहा टीम इंडिया को नकारा, नम्बर 1 कहलाने के लायक नहीं भारतीय टीम

 

बाबर आजम ने किया हैं बेहद ही प्रभावशाली प्रदर्शन

चैंपियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान टीम के सलामी बल्लेबाज के रूप में आए पूर्व पाकिस्तानी कप्तान अजहर अली ने बाबर आजम को भारत और पाक के बीच होने वाले हाई-वॉल्टेज मुकाबलें के लिए ऐसे ही प्रभावशाली खिलाड़ी के तौर पर नहीं चुना है। इसके लिए बाबर आजम का शानदार प्रदर्शन जिम्मेदार है। बाबर आजम ने अपने वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट का आगाज 2015 में किया जिसके बाद से बाबर अपने प्रदर्शन से लगातार निखरते जा रहे हैं। पाकिस्तान की क्रिकेट की तरफ से हर मामलें में तेजी से मुकाम छूते जा रहे हैं। साथ ही बाबर आजम ने विश्व में सबसे तेज 1 हजार रन बनाने वाले बल्लेबाज बनने का कारनामा भी किया। फिलहाल बाबर आजम वनडे क्रिकेट की रैंकिंग में 7वें पायदान पर हैं।

बाबर आजम होंगे की-प्लेयर

बाबर आजम को लेकर अजहर अली ने कहा कि “मैं किसी किसी एक खिलाड़ी का नाम नहीं लेना चाहता हूं। सभी खिलाड़ी के अंदर एक शानदार काबिलियत है और साथ ही सभी खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन करने के लिअए भूखे हैं, लेकिन बाबर आजम इस समय शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं और साथ ही वो बहुत ही निरंतरता के साथ शानदार खेल रहे हैं। ऐसे में वो हमारे की-प्लेयर होंगे।” अज़हर अली के स्थान पर इस बड़े खिलाड़ी को बनाया गया पाकिस्तान की टीम का नया वनडे कप्तान

 

भारत से होने वाले मैच में हमारे फैंस को है हमसे बड़ी उम्मीदें

और जब अजहर अली से भारत और पाकिस्तान के मैच को लेकर उम्मीदों और दबाव के बीच प्रदर्शन के मायने के बारे में पूछा तो अजहर अली ने कहा कि “पाकिस्तान और भारत फैंस और खिलाड़ियों के लिए अच्छा खेलेंगे। दोनों ही टीमें इस मैच में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगी। हमारे फैंस हमने बहुत बड़ी उम्मीदें लगाए बैठे हैं। और हम कोशिश करेंगे कि इन उम्मीदों के अनुसार प्रदर्शन करें।एक पेशवर खिलाड़ी होने के नाते हम इसे केवल एक मैच की तरह ही लेंगे।जब आप एक बार क्रिकेट के मैदान में मुकाबले के लिए उतर जाते हैं तो इस दौरान गेंद और बल्ले से जंग होती है।”

Related posts