आरसीबी की जीत पर धोनी ने फेरा पानी, विराट कोहली ने कहा, "धोनी के आगे कुछ नहीं कर सकते"

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

हारने के बाद भी विराट कोहली ने जीता दिल धोनी के लिए कहा कुछ ऐसा करोड़ो भारतीयो के नजरो में बढ़ा ली और इज्जत 

हारने के बाद भी विराट कोहली ने जीता दिल धोनी के लिए कहा कुछ ऐसा करोड़ो भारतीयो के नजरो में बढ़ा ली और इज्जत

आज आईपीएल के 11वें सीजन का 34वां मैच चेन्नई सुपरकिंग्स और आरसीबी के बीच में खेला गया। पुणे में खेले गए इस मैच में धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और उनका फैसला एकदम सटीक साबित हुआ। चेन्नई के तेज गेंदबाज ने शुरुआत में ही आरसीबी के मैक्कुलम को पवेलियन वापस भेजा।

चेन्नई सुपरकिंग्स बनाम आरसीबी

हारने के बाद भी विराट कोहली ने जीता दिल धोनी के लिए कहा कुछ ऐसा करोड़ो भारतीयो के नजरो में बढ़ा ली और इज्जत 1

इसके बाद कप्तान विराट कोहली ने पार्थिव पटेल के साथ मिलकर टीम की पारी को थोड़ी देर तक संभाला लेकिन उसके बाद शुरू हुआ सर जडेजा शो। रविंद्र जडेजा ने आते ही अपनी पहली गेंद पर विराट कोहली को क्लिन बोल्ड कर दिया। जडेजा ने इसके बाद भी विकेट लिए और अपने 4 ओवर में 18 रन देकर कुल 3 विकेट लिए।

स्पिनरों के सामने आरसीबी ढ़ेर

Image result for jadeja and harbhajan 2018

जडेजा के साथ दूसरी छोर से हरभजन सिंह भी अच्छी गेंदबाजी कर रहे थे। उन्होंने अपनी फिरकी में आज 360 डिग्री वाले बल्लेबाज एबी डिविलियर्स को भी फंसा लिया।  उसके बाद टिम साउदी ने 36 रन की पारी खेली जिसकी वजह से आरसीबी 127 रन बना पाई।

चेन्नई की मजबूत बैटिंग लाइन अप ने शुरुआत में तो तेजी से रन बनाए लेकिन उमेश ने आते ही शेन वॉट्सन को बोल्ड कर दिया। उसके बाद रैना और रायडु ने थोड़ी देर तक तेजी से रन बनाए लेकिन उसके बाद सीएसके के लगातार विकेट 3 विकेट गिर गए। उसके बाद धोनी ने ब्रेवो के साथ मिलकर पारी को संभाला। हालांकि ब्रेवो का कैच भी दो बार आरसीबी के फिल्डरों ने छोड़ दिया। लेकिन फिर धोनी ने चहल के एक ओवर में लगातार तीन छक्के लगाकर मैच खत्म कर दिया।

हार के बाद कोहली का बयान

हारने के बाद भी विराट कोहली ने जीता दिल धोनी के लिए कहा कुछ ऐसा करोड़ो भारतीयो के नजरो में बढ़ा ली और इज्जत 2

इस मैच में हार के बाद कोहली ने कहा कि,

“मुझे लगता है कि यह एक क्लोज मैच था। हम उन्हें पीछे करने के लिए अच्छा खेल रहे थे, लेकिन दो कैच छुटने से हमें नुकसान हुआ। आज का दिन हमारे लिए अच्छा नहीं था। आज 6 खिलाड़ियों के सोफ्ट डिसमिसल हुए जो कि कभी-कबार देखने को मिलता है.”

आरसीबी के कप्तान ने आगे कहा कि,

“हमने दूसरे पारी में अच्छा खेल दिखाया। हमें पता था कि इतने टोटल स्कोर के साथ जीतना आसान नहीं हैं। इस विकेट ने मुझे थोड़ा हैरान किया है। हम जानते थे कि यह विकेट धीमा है लेकिन लाइट के अंदर यह विकेट और ज्यादा धीमा हो गया.”

हारने के बाद भी विराट कोहली ने जीता दिल धोनी के लिए कहा कुछ ऐसा करोड़ो भारतीयो के नजरो में बढ़ा ली और इज्जत 3

कोहली ने कहा कि,

“लास्ट में रन बनाना काफी मुश्किल होता है। अगर मैंने मौके ना गवांए होते तो शायद हम मैच ज्यादा क्लोज ले जा पाते.”

धोनी के बारे में कोहली ने कहा कि,

“धोनी को छक्के मारते हुए सभी देखना चाहते हैं, जिस तरह से आज उन्होंने किया। जब वो ऐसे फॉर्म में हो तो आप कुछ नहीं कर सकते। अच्छी बात यह है कि यह भारतीय क्रिकेट के लिए काफी अच्छा है। उन्होंने अच्छा खेला और जीतना वो डिजर्व करते हैं.” 

हारने के बाद भी विराट कोहली ने जीता दिल धोनी के लिए कहा कुछ ऐसा करोड़ो भारतीयो के नजरो में बढ़ा ली और इज्जत 4

आगे की राह के बारे में कोहली ने कहा कि, 

“हम जानते हैं कि आगे कि राह आसान नहीं है। हमें कम से कम 5 में 4 मैच जीतने होंगे। हमें अपना सर्वश्रेष्ठ खेल दिखाना होगा। मुझे आगे के मैचों के लिए काफी आशावादी भावना है.”

Related posts

Leave a Reply