शिखर धवन के इस पोस्ट पर हरभजन से लेकर युवराज ने जमकर उड़ाया मजाक, देखें किसने क्या कहा 1

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में भारतीय टीम को शिकस्त का सामना करना पड़ा. इन दोनों टीमों के बीच दूसरा मुकाबला मंगलवार को एडिलेड में खेला जाएगा. मैच  के लिए भारतीय टीम एडिलेड पहुंच चुकी है. सीरीज का पहला मैच हारने के बाद भारतीय टीम दबाव में है, वहीं टीम के खिलाड़ी एक-दूसरे के साथ हंसी मजाक करके दबाव कम करने की कोशिश में दिखाई दे रहे हैं.

शिखर धवन ने डाली ऐसी तस्वीर हरभजन से लेकर युवराज ने उड़ा दिया मजाक 

View this post on Instagram

शिखर धवन के इस पोस्ट पर हरभजन से लेकर युवराज ने जमकर उड़ाया मजाक, देखें किसने क्या कहा 2

Detective Jaddu🔍

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की है. जो उनके साथियों को काफी पसंद आ रही है. बता दें, इस तस्वीर में भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के साथ टीम के ऑल राउंडर रविंद्र जडेजा नजर आ रहे हैं.

तस्वीर में जडेजा ने काला चश्मा और टोपी लगाई है, जिससे उनका लुक काफी अलग दिख रहा है. तस्वीर को शेयर करते हुए धवन ने लिखा है- ‘जासूस जड्डू’. फिर क्या था युवी से लेकर भज्जी ने उनका जमकर मजाक उड़ा दिया.

जाने कैसे उड़ाया इन खिलाड़ियों ने जडेजा का मजाक 

शिखर धवन के इस पोस्ट पर हरभजन से लेकर युवराज ने जमकर उड़ाया मजाक, देखें किसने क्या कहा 3

गौरतलब है कि, इस तस्वीर को देखने के बाद भारतीय टीम के बल्लेबाज युवराज सिंह, हरभजन सिंह और रिद्धिमान साहा खुद को इस पर प्रतिक्रिया देने से से नहीं रोक पाए. तीनों खिलाड़ियों ने तस्वीर पर ऐसी प्रतिक्रिया दी जिसे देखकर लग रहा है कि उन्हें तस्वीर देखकर हंसी आ रही है. हरभजन ने लिखा अपना करमचंद जिसके बाद युवी और साहा को हंसी आ गई.

भारत ने हारा मैच तो सीरीज गई हाथ से 

शिखर धवन के इस पोस्ट पर हरभजन से लेकर युवराज ने जमकर उड़ाया मजाक, देखें किसने क्या कहा 4

 

बता दें,  15 जनवरी को खेले जाने वाले मैच में भारतीय टीम को हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी. अगर भारतीय टीम ये मैच हारती है तो वह सीरीज हार जाएगी. वहीं टीम को सीरीज जीतने के लिए आगे खेले जाने वाले दोनों वनडे मैचों में जीत दर्ज करनी होगी.

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।