/

इंदौर में एक बार फिर दिखा नोटबंदी जैसा नजारा, मैच की टिकट पाने के लिए क्रिकेट प्रशंसक इस तरह दिखे कतारों में

NDIbua fuU xerfUx fuU r˜gu ˜de Cthe Cez ytuh fU;thu

देश में पिछले साल के आखिर में केन्द्र सरकार के द्वारा नोटबंदी का बड़ा फैसला लिया गया था। नोटबंदी के फैसले के तुरंत बाद पूरा देश अपने पुरान 500 और एक हजार के नोट के तय सीमा से पहले बैंकों में जमा कराने के लिए कतारों में खड़ा हो गया था। पूरे देश की जनता कतारों में ही नजर आ रही थी।

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

कुछ इसी तरीके का नजारा एक बार फिर से इंदौर में देखने को मिला। इंदौर में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले तीसरे मैच के टिकट के लिए क्रिकेट प्रशंसकों कतार में इस तरह खड़े हैं जैसे ये नजारा नोटबंदी से कम तो बिल्कुल भी कम नहीं है।

इंदौर में एक बार फिर दिखा नोटबंदी जैसा नजारा, मैच की टिकट पाने के लिए क्रिकेट प्रशंसक इस तरह दिखे कतारों में 1

नोटबंदी के बाद इंदौर एक बार फिर से नजर आया कतारों में

जी हां भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 24 सितंबर को इंदौर के होल्कर स्टेडियम में होने वाले पांच मैचों की वनडे सीरीज के तीसरे वनडे मैच के टिकट के लिए क्रिकेट प्रशंसक दो दिनों से कतार में लगे हुए हैं। पूरा इंदौर इस मैच को लेकर बेहद ही उत्साहित है और मैच की टिकट पाने के लिए नोटबंदी के बाद एक बार फिर से इंदौर इस तरह से कतार में नजर आ रहा है।

इंदौर में एक बार फिर दिखा नोटबंदी जैसा नजारा, मैच की टिकट पाने के लिए क्रिकेट प्रशंसक इस तरह दिखे कतारों में 2

भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच की टिकटों के लिए कतारों में लगे क्रिकेट प्रशंसक

इस मैच की टिकट के लिए इंदौर के क्रिकेट प्रेमियों का जुनूनका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि मैच की टिकटे दो दिन में बेची जानी थी लेकिन ये टिकट एक दिन से भी कम समय में बिक गए। टिकटों की ब्रिकी के बाद तो टिकटों के लिए कालाबाजारी भी शुरू हो गई। मैच की टिकट के लिए महिलाओं में भी गजब का उत्साह नजर आया जो एक एक दिन पहले से ही कतारों में लग गए।

इंदौर में एक बार फिर दिखा नोटबंदी जैसा नजारा, मैच की टिकट पाने के लिए क्रिकेट प्रशंसक इस तरह दिखे कतारों में 3

दो दिन की टिकटे पहले दिन ही शाम 6 बजे से पहले बिकी

इंदौर वनडे मैच को लेकर मध्यप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन भी बहुत ही मुस्तैदी के साथ अपने काम में लगा हुआ है। कतारों में लगे क्रिकेट प्रेमियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पुलिस और प्रशासन ने इन टिकटों की ब्रिकी को एक साथ कराने के लिए मध्यप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन को सलाह दी। इन सबके बीच सबसे हैरानी वाली बात तो ये रही कि ये टिकटे शाम 6 बजे से पहले ही बिक गए और केवल स्टूडेंट कंसेशन के टिकट रात 10 बजे तक बिके।

कई प्रशंसकों को टिकट नहीं मिलने से हुई निराशा

इंदौर वनडे मैच के दो दिन के टिकट इस तरह से एक दिन के अंदर ही बिक जाने के कारण कई क्रिकेट प्रशंसकों को निराशा का सामना करना पड़ा है। इंदौर के कुछ प्रशंसकों ने बताया कि हम सुबह 6 बजे से लाइन में लगे हुए थे और शान तक वहीं खड़े रहे। इतनी जल्दी टिकट कैसे बिक गए ये समझ में नहीं आ रहा है। हमनें पुलिसकर्मी और बाउंसरों को टिकट ले जाते देखा लेकिन हमारा नंबर नहीं आया।

इंदौर में एक बार फिर दिखा नोटबंदी जैसा नजारा, मैच की टिकट पाने के लिए क्रिकेट प्रशंसक इस तरह दिखे कतारों में 4