शोयब अख्तर ने मुझे और युवराज को कमरे में आकर एक बार मारा था: हरभजन सिंह | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

शोयब अख्तर ने मुझे और युवराज को कमरे में आकर एक बार मारा था: हरभजन सिंह 

शोयब अख्तर ने मुझे और युवराज को कमरे में आकर एक बार मारा  था: हरभजन सिंह

एक बार अॉस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलते हुए, अॉस्ट्रेलिया के खिलाड़ी डैरन लेहमन, हरभजन सिंह को कुछ ना कुछ बोल रहे थे, उसके जवाब में हरभजन सिंह ने डैरन लेहमन के पेट की ओर इशारा करते हुए कहा कि, क्या आप गर्भवती हैं. हरभजन ने आज इस बात का खुलासा किया. हरभजन ने कहा कि, जब भी कोई अॉस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मुझसे बहस करता था, तब मैं उन्हें जवाब देता था. और इसमे अॉस्ट्रेलिया के कई खिलाड़ी शामिल हैं.

शोयब अख्तर ने मुझे और युवराज को कमरे में आकर एक बार मारा  था: हरभजन सिंह 1

हरभजन सिंह ने कहा कि, “अॉस्ट्रेलियाई खिलाड़ी हमेशा खुदको सबसे बेहतर समझते हैं, और वे हमेशा दूसरी टीमों पर दबाव बनाते रहते हैं. लेकिन मैं कभी उनसे डरा नहीं, और मैं पंजाबी हूं और पंजाबी हमेशा दूसरे को खुलकर जवाब देते हैं.”

हरभजन सिंह ने आप की अदालत कार्यक्रम में कहा कि, “एक बार मैनें डैरन लेहमन को कहा कि, क्या आप गर्भवती हैं? तो लेहमन ने वो बात शेन वॉर्न को बताई थी. और उस वक्त शेन वॉर्न काफी हँसे थे. शेन वॉर्न ने मुझे पुछा भी था कि, क्या तुमने ऐसा कहा.”

सायमंड के साथ विवाद पर उन्होंने कहा कि,” मैनें उन्हें बंदर नहीं कहा था, मैनें उन्हें सिर्फ तेरी मां के हाथ की रोटी खानी है, ऐसे कहा था. वैसे उन्हें हिंदी नहीं आती, तो मुझे इंग्लिश. हरभजन ने कहा कि, पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर के साथ भी उनकी काफी बहस हुई थी, लेकिन वे मैदान के बाहर उनके काफी अच्छे दोस्त हैं.”

हरभजन ने कहा, एक बार शोएब अख्तर ने मुझे छक्का मारने की चुनौती दी थी, और तब मैनें छक्का मारा था, तब शोएब अख्तर हैरान रह गये थे. उन्होंने तब मुझे अपशब्द कहें, उसके जवाब में मैनें भी उन्हें जवाब दिया, लेकिन बाद में हम दोनों एक दोस्त की तरह थे.

हरभजन ने कहा, “एक बार अख्तर ने मुझे कहा था कि, मैं तुझे कमरे में आकर मारुंगा, तब मैनें कहा था कि, आजा देखते हैं कौन भारी हैं. लेकिन सच कहूं तो मैं डर गया था. लेकिन एक बार उसने मुझे और युवराज को कमरें में आकर मारा था.”

श्रीसंथ मामलें पर हरभजन ने कहा, “मैं मेरी गलती पहले भी मान चुका हूं, और आज भी माफी मांगता हूं. लेकिन मैनें इतना भी जोर से थप्पड़ नहीं मारा था कि श्रीसंथ रोने लगे. श्रीसंथ ने उस समय काफी ज्यादा नाटक किया था.”

 

Related posts