रवि शास्त्री ने सीएसी से कहा की एक बुरे दिन के कारण हमारी टीम खराब नहीं हो जाती है

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

CAC के सामने इस सवाल का जवाब देते ही रवि शास्त्री को बना दिया गया भारतीय टीम का कोच 

CAC के सामने इस सवाल का जवाब देते ही रवि शास्त्री को बना दिया गया भारतीय टीम का कोच

विश्व कप के बाद भारतीय टीम के मुख्य कोच का पद खाली हो गया था. जिसके लिए बीसीसीआई ने आवेदन की मांग की थी. बीसीसीआई के पास पूरे 2000 आवेदन आये थे. जिसमें से बीसीसीआई ने 6 उम्मीदवार को इंटरव्यू के लिए चुना था. अब उसके बाद सीएसी ने इंटरव्यू के बाद रवि शास्त्री को दोबारा भारतीय टीम का कोच नियुक्त किया गया है.

रवि शास्त्री ने सीएसी से कही अपनी बात

CAC के सामने इस सवाल का जवाब देते ही रवि शास्त्री को बना दिया गया भारतीय टीम का कोच 1

वेस्टइंडीज से रवि शास्त्री ने सीएसी को अपना इंटरव्यू दिया था. उस इंटरव्यू में उनसे पूछा गया की सेमीफाइनल के मैच में जो गलतियाँ हुई उनपर उनकी क्या राय है, तो शास्त्री ने इस पर कहा की एक बुरे दिन के कारण हमारी टीम खराब नहीं जाती है. हमने पूरे विश्व कप बहुत अच्छा प्रदर्शन किया था.

इसके साथ ही शास्त्री ने कहा की आने वाले समय में हमें एक नहीं बल्कि दो टी20 विश्व कप जो 2020 और 2021 में खेला जायेगा, इस पर ध्यान देना है. टीम के सभी खिलाड़ियों को मैं अच्छे से समझता हूँ इसलिए इन खिलाड़ियों को अच्छे से विश्व कप की तैयारी करा सकता हूँ.

आने वाले समय में बढ़ेगी रवि शास्त्री पर जिम्मेदारी

CAC के सामने इस सवाल का जवाब देते ही रवि शास्त्री को बना दिया गया भारतीय टीम का कोच 2

अब इस नए कार्यकाल में रवि शास्त्री की जिम्मेदारी पहले से ज्यादा हो जायेगी. आने वाले समय में रवि शास्त्री के पास तीन बड़े खिताब जीतने का मौका होगा. जिनमें 2 टी20 विश्व कप और एक 2021 में होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का खिताब शामिल है. इसके साथ अगले वर्ष एशिया कप भी खेला जाना हैं.

रवि शास्त्री को बल्लेबाजी में नंबर 4 और फिनिशर की समस्या को भी जल्द खत्म करने की कोशिश करनी होगी. रवि शास्त्री की सभी बड़ी जिम्मेदारी ये होगी की वो टीम के ड्रेसिंग रूम से आ रही विवाद की खबरों को भी ख़त्म करने का प्रयास करेंगे.

दक्षिण अफ्रीका दौरे से संभालंगे नया कार्यकाल

रवि शास्त्री

इस समय वेस्टइंडीज दौरे में टीम के साथ गये रवि शास्त्री अपना नया कार्यकाल 15 सितंबर से खेली जाने वाली दक्षिण अफ्रीका दौरे से शुरू करेंगे. इस दौरे में भारतीय टीम को 3 टी20 और 3 टेस्ट मैच खेलना है. अभी तक भारतीय टीम ने अन्य कोचिंग स्टाफ की नियुक्ति अभी होनी है.

Related posts