तीसरे एशेज में इंग्लैंड की जीत के हीरो रहे फिन को लेकर साथी खिलाड़ी ने किया बड़ा खुलासा | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

तीसरे एशेज में इंग्लैंड की जीत के हीरो रहे फिन को लेकर साथी खिलाड़ी ने किया बड़ा खुलासा 

तीसरे ऐशेज टेस्ट में इंग्लैंड की जीत के हिरो रहे तेज गेंदबाज स्टीवन फिन के बारे में उनके पूर्व साथी खिलाडी क्रिस ट्रेमलेट ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है. उन्होंने कहा, दों साल पहले ऐशेज में फिन ने इतनी खराब गेंदबाजी की थी, की उन्हें अपने एक्शन पर सुधार लाने के लिए खुदको अकेला छोड दिया गया था, और उनको इंग्लिश बल्लेबाजों को नेट पर गेंदबाजी करने से भी मना कर दिया गया था.

तीसरे एशेज में इंग्लैंड की जीत के हीरो रहे फिन को लेकर साथी खिलाड़ी ने किया बड़ा खुलासा 1

फिन ने तीसरे ऐशेज टेस्ट में कमाल का प्रदर्शन किया, और इंग्लैंड को जीत दिलाई. फिन ने तीसरे टेस्ट में 8 विकेट लिए और अॉस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को कोई मौका नहीं दिया. फिन का प्रदर्शन पिछले कुछ समय से काफी खराब था, और उनकी जगह भी इंग्लैंड टीम में नहीं बन रही थी.

ट्रेमलेट ने बताया की, 2013/2014 के उस दौरे पर फिन को अकेले ही अभ्यास करने के लिए कहा गया था, और फिन ने एक स्टंप लगाकर खुद ही अभ्यास किया था.

उन्होंने कहा, उस दौरे पर इंग्लिश टीम मैनेजमेंट काफी गंभीर था, और फिन को मदद करने से भी मना किया था.

ट्रेमलेट ने कहा, मुझे याद है की, पर्थ में तापमान 45 डिग्री था, और फिन ने 1:30 घंटे लगातार नेट में अभ्यास किया था. और उस वक्त हमारे गेंदबाजी कोच एश्ले जाइल्स ने उन्हें उस दौरे से घर भी भेज दिया था.

लेकिन फिन ने काफी मेहनत की और काउंटी में शानदार प्रदर्शन किया. उसका फल उनको मिला और टीम में जगह मिली. मार्क वुड के अनफिट होने के बाद फिन को अंतिम एकादश में मौका मिला, जिसका लाभ फिन ने कमाल का प्रदर्शन करके उठाया.

Related posts

Leave a Reply