IPL 2020: सभी फ्रेंचाइजी के वो एक खिलाड़ी, जिनका फॉर्म तय करेगा टीम की दिशा 1
Prev1 of 8
Use your ← → (arrow) keys to browse

क्रिकेट जगत की सबसे बड़ी और लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग में से एक इंडियन प्रीमियर लीग का 13वां सीजन शुरू होने को है। आईपीएल के इस सीजन को लेकर तमाम तरह की तैयारी पूर्ण हो चुकी है, जिसके बाद अब तो टीमों के मैदान में उतरने का इंतजार है। सभी टीमें इन दिनों जोर-शोर से तैयारी कर रही हैं। जिनकी तमाम कोशिशे खिताब को पाने की है।

सभी टीमों के 1-1 खिलाड़ी का खराब फॉर्म जो पूरी टीम पर डालेगा असर

सभी टीमें पूरी तरह से संतुलित हैं, आठों टीमों के पास ऐसे खिलाड़ी हैं, जो टीम के सबसे बड़े विजेता के रूप में रहे हैं। अपने इन्हीं कुछ खिलाड़ियों पर सभी टीमें निर्भर हैं। जिनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीदें लगाकर बैठी हैं।

IPL 2020: सभी फ्रेंचाइजी के वो एक खिलाड़ी, जिनका फॉर्म तय करेगा टीम की दिशा 2

IPL 2020: सभी फ्रेंचाइजी के वो एक खिलाड़ी, जिनका फॉर्म तय करेगा टीम की दिशा 3

आईपीएल के इस सीजन में खेल रही सभी टीम का एक-एक खिलाड़ी ऐसा भी है जिसका खराब प्रदर्शन ना केवल उस खिलाड़ी के लिए बल्कि पूरी टीम के प्रदर्शन पर ही प्रभाव डाल सकता है। तो आपको बताते हैं सभी टीमों के वो 1-1 खिलाड़ी जिसका खराब फॉर्म पूरी टीम को डालेगा संकट में….

चेन्नई सुपर किंग्स- महेंद्र सिंह धोनी

आईपीएल में हर सीजन चलने वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स की है। यानि इस टीम का हर सीजन में टॉप-4 में जगह बन जाती है। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम काफी अनुभवी और मेच्योर नजर आती है। इस टीम को वैसे तो इस सीजन सुरेश रैना के नहीं होने से जरूर फर्क पड़ेगा। लेकिन टीम में महेंद्र सिंह धोनी के रहते मुश्किल नहीं कहा जा सकता है।

महेंद्र सिंह धोनी इस बार रैना के ना होने से टीम के प्रमुख बल्लेबाज होंगे। धोनी रिटायरमेंट के बाद जरूर अपना जलवा दिखाने को तो बेताब हैं, लेकिन अगर धोनी इस सीजन बल्लेबाजी में फ्लॉप होते हैं तो उनकी टीम को काफी ज्यादा मुश्किलें होगी। धोनी का फ्लॉप होने का मतलब सीधे तौर पर टीम के प्रदर्शन पर फर्क पड़ना है।

धोनी

Prev1 of 8
Use your ← → (arrow) keys to browse