भारत की ऐतिहासिक जीत पर धोनी और युवी की तुलना ये किससे कर बैठे वीरेंद्र सहवाग | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारत की ऐतिहासिक जीत पर धोनी और युवी की तुलना ये किससे कर बैठे वीरेंद्र सहवाग 

भारत की ऐतिहासिक जीत पर धोनी और युवी की तुलना ये किससे कर बैठे वीरेंद्र सहवाग

कटक एकदिवसीय में युवराज सिंह और महेंद्र सिंह धोनी के शतक की मदद से भारत ने 381/6 का विशाल स्कोर बनाया और मैच 15 रनों से जीतकर सीरीज पर 2-0 की अजय बढ़त बना ली हैं. युवराज और धोनी ने भारत के 25-3 के स्कोर से खेलना शुरू किया और 256 रनों की साझेदारी बनाई, जोकि चौथे विकेट के लिए एकदिवसीय क्रिकेट में दूसरी सबसे बड़ी साझेदारी हैं.

भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज़ विरेंद्र सहवाग अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद से सोशल मीडिया वेबसाइट ट्वीटर पर बेहद सक्रिय और अपने मज़ेदार ट्वीट के कारण बहुत पसंद भी किये जाते हैं. युवराज सिंह और धोनी के शानदार शतको की प्रसंशा करते हुए सहवाग ने एक ट्वीट किया.वीरेंद्र सहवाग ने धोनी के कप्तानी छोड़ने के बाद तोड़ी चुप्पी, बताया क्यों नहीं दिया अब तक कोई कमेंट्स

सहवाग ने ट्वीट में लिखा, “सिर्फ पुराने नोट चलन से बाहर हुए हैं, युवराज और धोनी नहीं”

युवराज सिंह और एमएस धोनी की अनुभवी जोड़ी ने कटक एकदिवसीय में इंग्लैंड के गेंदबाज़ो की जमके ख़बर लिया, जिसकी मदद से भारत ने निर्धारित 50 ओवरों में 381/6 का स्कोर बनाया.

मैच में युवराज सिंह ने 127 गेंदों पर 21 चौके और 3 छक्को की मदद से 150 रनों की पारी खेली, जबकि पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने 122 गेंदों पर 10 चौको और 6 छक्को की मदद से 134 रन बनायें.धोनी, सहवाग और युवराज समेत दिग्गज खिलाड़ियों से जुड़े कुछ अंधविश्वास और टोटके

युवराज सिंह ने लगभग 4 वर्षो बाद एकदिवसीय क्रिकेट में वापसी किया, कटक में लगाया गया शतक, विश्वकप 2011 के बाद युवराज सिंह का पहला शतक हैं. साथ ही इंग्लैंड के विरुद्ध 150 रन बनाने वाले युवराज सिंह पहले भारतीय भी बन गए हैं.

Related posts