OMG! कोच कुंबले के चैलेंज में सिर्फ एक ही भारतीय क्रिकेटर हो सका सफल | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

OMG! कोच कुंबले के चैलेंज में सिर्फ एक ही भारतीय क्रिकेटर हो सका सफल 

OMG! कोच कुंबले के चैलेंज में सिर्फ एक ही भारतीय क्रिकेटर हो सका सफल
Prev1 of 6
Use your ← → (arrow) keys to browse

बेंगलुरु। कुछ सालों पहले जब टीम इंडिया का कोच किसी को बनाया जाता था, तो प्रशंसक तभी उसके बारे में बेहतर तरीके से जान पाते थे, जब किसी सीरीज का परिणाम सामने आता था। लेकिन अब समय बदल चुका है और कोच भी लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं।

टीम इंडिया के चीफ कोच अनिल कुंबले को हाल में पद दिया गया था और वे टीम के साथ अब जुड़ भी गए। बेंगलुरु में टीम के साथ जुड़ते ही अनिल कुंबले ने काफी तेजी से चीजें बदलनी शुरु कर दी हैं उन्‍होंने कुछ एक्‍सरसाइजेस खिलाड़ियों को कराना शुरु किया है।

अपने पहले हफ्ते में कुंबले ने सभी खिलाड़ियों को योगा करने के लिए कहा है. इसके अलावा खिलाड़ियों को शहर से 40 किलोमीटर दूर अलर जगह पर लेकर गए, जहां वे मीडिया से दूरी बना सके और आसानी से चीजों को लागू भी करवा सकें।

कुंबले ने टीम इंडिया के बल्‍लेबाजों को एक घंटे तक अपने विकेट को बचाने के लिए और गेंदबाजों से ज्‍यादा से ज्‍यादा विकेट लेने के लिए कहा गया।

कोच द्वारा दिए गए इस चैलेंज में महज एक ही खिलाड़ी सफल हो पाया और बाकी असफल रहे। इस खिलाड़ी का नाम बताने से पहले हम आपको यहां कुछ दिलचस्‍प चीजें बताने जा रहे हैं जो मैदान पर हुईं।

Prev1 of 6
Use your ← → (arrow) keys to browse

Related posts