विराट कोहली ने सिर्फ इन 2 भारतीय खिलाड़ियों को दिया शादी का न्योता जायेंगे इटली | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विराट कोहली ने सिर्फ इन 2 भारतीय खिलाड़ियों को दिया शादी का न्योता जायेंगे इटली 

विराट कोहली ने सिर्फ इन 2 भारतीय खिलाड़ियों को दिया शादी का न्योता जायेंगे इटली
India's captain Virat Kohli, second from right, leads his players off the field after losing to West Indies by 9 wickets a T20I at Sabina Park cricket ground in Kingston, Jamaica, Sunday, July 9, 2017. (AP Photo/Ricardo Mazalan)

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज कप्तान विराट कोहली के शादी की खबरें मीडिया के गलियारों में जमकर सुर्खियां बटोर रही है,जिसमें वह बाॅलीवुड की लोकप्रिय अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ 12 दिसंबर को इटली में शादी करने जा रहे हैॆ।हालांकि इस खबर को अनुष्का शर्मा के मैनेजर ने सिरे से खारिज करते हुए महज अफवाह करार दे दिया। वहीं दोनों के घर वाले और करीबी दोस्तों ने इसको लेकर चुप्पी साध रखी है।

शादी कराने पंडित भी हुए इटली रवाना

विराट कोहली ने सिर्फ इन 2 भारतीय खिलाड़ियों को दिया शादी का न्योता जायेंगे इटली 1

अगर रिपोर्ट्स की मानें तो विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी कराने के लिए पंडित भी इटली रवाना हो चुके हैं, जिसके कारण यह खबर और भी अधिक पुख्ता होती जा रही है कि क्या आने वाले दिनों में इऩ दोनों की शादी देखने को मिल सकती है.

बेहद करीबी दोस्तों को मिला न्यौता

virat-anushka

इसी बीच मैनएक्सप बेवासाइट के हवाले से यह खबर सामने आयी कि विराट कोहली ने अपने इस शादी में केवल करीबी लोंगों को ही इनवाइट किया है,जिसमें सिर्फ उनके कुछ चुनिन्दा दोस्त और परिवार के सदस्य रहेंगे।

आपको बता दें, भारत और श्रीलंका के बीच कल,यानि 10 दिंसबर से तीन वनडे मैचों की सीरीज शुरू होने वाली है। ऐसे में भारतीय टीम के खिलाड़ी इस टूर्नामेंट में व्यस्त रहेंगे, जिसकी वजह से ज्यादातर खिलाड़ियों का इटली जाना बेहद ही मुश्किल है।

मिला सिर्फ 2 क्रिकेटरों को शादी का न्योता

विराट कोहली ने सिर्फ इन 2 भारतीय खिलाड़ियों को दिया शादी का न्योता जायेंगे इटली 2

वहीं सूत्रों के हवाले से यह खबर सामने आयी कि, विराट ने अपनी शादी में युवराज सिंह और सचिन तेंदुलकर को इनवाइट किया है। इसके साथ ही अपने बचपन के कोच राजकुमार शर्मा को भी इसके लिए न्यौता भेजा है।

गौरतलब है कि, अगर सूत्रों की मानें तो विराट कोहली और अनुष्का शर्मा 10 से 15 दिंसबर के बीच इटली के मिलान में शादी कर लेंगी।

विराट-अनुष्का की होगीं शादी

विराट कोहली ने सिर्फ इन 2 भारतीय खिलाड़ियों को दिया शादी का न्योता जायेंगे इटली 3

आपकों बता दें, विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के बीच शादी की खबरें उस वक्त चर्चा का केन्द्र बन गयी थी,जब विराट कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज से छुट्टी ली।

इसके बाद ऐसी खबरें आने लगी कि दिसंबर माह में वे और अनुष्का एक दूसरे के साथ शादी करने जा रहे हैॆ। हालांकि इन सब के बावजूद अभी तक विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने कुछ भी नहीं कहा है।

Related posts

Leave a Reply