शुरुआती झटकों ने छीन ली जीत : मुरली विजय

tiwarymadan / 04 May 2016

कोलकाता। केकेआर ने बुधवार को आईपीएल-9 में रॉबिन उथप्पा (70) और गौतम गंभीर (54) की शतकीय भागीदारी के बाद आंद्रे रसेल के ऑलराउंड प्रदर्शन (4 विकेट) की मदद से किंग्स इलेवन को 7 रनों से पराजित कर दिया।

मैच जीतने के बाद केकेआर के कप्तान गौतम गंभीर ने बताया कि वे इस तरह की पिच पर खेलने के आदि नहीं है लेकिन इसके बावजूद अच्‍छा प्रदर्शन करके मैच में जीत हासिल की। उन्होंने कहा, ‘मैं सोचता हूं कि हम लोग कम से कम दस रन कम बना पाए। टीम के मिडिल क्रम के बल्लेबाज भी अच्छे फॉर्म में खेल रहे हैं।

केकेआर के कप्तान का कहना है कि वे पिछले आईपीएल संस्‍करण के मैचों में भी अच्‍छा प्रदर्शन कर रहे थे लेकिन अंत में प्लेऑफ में नहीं पहुंच सके। इसलिए इस बार उससे भी सबक लिए हैं।

वहीं, मैच में हार का सामना करने वाली किंग्‍स इलेवन पंजाब के कप्तान मुरली विजय ने माना है कि शुरुआती क्रम के बल्‍लेबाजों ने टीम को अच्‍छी शुरुआत नहीं दिलाई। हालांकि, इसके बाद ग्लेन मैक्सवेल ने काफी शानदार व अविश्‍वसनीय पारी खेली।

विजय ने कहा, ‘अक्षर पटेल गलत समय पर रनआउट हो गए लेकिन इससे टीम ने काफी कुछ सीखा है।’ गेंदबाजी पर बात करते हुए विजय ने माना है कि टीम की गेंदबाजी शानदार रही और संदीप ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया।

पंजाब के कप्तान मुरली विजय का कहना था कि राजकोट मैच से ही मोमेंटम उनके साथ था लेकिन इसको बनाए रखने में कामयाब न हो सके। उन्होंने हाशिम अमला पर बातचीत करते हुए बताया है‍ कि वे सुबह ही लौटै हैं इसलिए टीम प्रबंधन ने उन्‍हें इस मैच में आराम देना बेहतर समझा। हालांकि, वे आगे आने वाले मैचों में जरूर खेलेंगे।