कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ मुकाबले से ठीक पहले गुजरात लायंस के सहायक कोच ने दी केकेआर को कड़ी चेतावनी 1

गुजरात लायंस के सहायक कोच सितांशु कोटक के मुताबिक इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में टीम के अभी तक के बुरे प्रदर्शन का कारण उनका गेंदबाजी आक्रमण नहीं है। उनका कहना है कि गुजरात का गेंदबाजी आक्रमण पिछले संस्करण से बेहतर है। इस खिलाड़ी ने दिया बड़ा बयान बताया कौन लेगा आने वाले समय में महेंद्र सिंह धोनी की जगह  

कोलकाता के खिलाफ शुक्रवार को होने वाले मैच से पहले संवाददाता सम्मेलन में कोटक ने कहा, “जब आप हारते हैं तो हर चीज आपके खिलाफ जाती है। हमारे पास इस बार पहले से बेहतर गेंदबाजी आक्रमण है और हमारे पास इस क्षेत्र में विकल्प भी बहुत हैं। जब आप हारते हो तो लगता है कि कुछ अलग तरीके से किया जा सकता था।”  अब भारत के साथ पाकिस्तान के लिए भी खेलते नजर आयेंगे विराट कोहली!

कोलकाता के खिलाफ गुजरात का यह इस संस्करण में यह दूसरा मुकाबला है। सात अप्रैल को हुए मैच में कोलकाता ने गुजरात को 10 विकेट से करारी हार दी थी।

इस बार की रणनीति के बारे में पूछने पर कोटक ने कहा, “हमें लड़ते रहना होगा। कई बार भाग्य आपके साथ नहीं रहता। आपको कुछ मैच लगातार जीतने होते हैं ताकि सब कुछ सही रहे।”

पहले दो मैचों में टीम के साथ न रहने वाले हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा पर कोटक ने कहा, “वह हर क्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ हैं। पहले कुछ मैचों में जडेजा आराम कर रहे थे। आखिरी मैच में उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था। लेकिन सुरेश रैना, दिनेश कार्तिक, जडेजा जैसे खिलाड़ी हमारे पास घरेलू क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं।”

–आईएएनएस