शर्मनाक हार के बाद भी दिल्ली के कप्तान ज़हीर खान ने कहा खिलाड़ियों ने वैसे ही किया जैसे उनसे कहा गया | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

शर्मनाक हार के बाद भी दिल्ली के कप्तान ज़हीर खान ने कहा खिलाड़ियों ने वैसे ही किया जैसे उनसे कहा गया 

शर्मनाक हार के बाद भी दिल्ली के कप्तान ज़हीर खान ने कहा खिलाड़ियों ने वैसे ही किया जैसे उनसे कहा गया

दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान जहीर खान का कहना है कि मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए मैच में उनकी सोच सही थी, लेकिन दिन सही नहीं था और इसलिए उन्हें हार का सामना करना पड़ा। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के 45वें मैच में शनिवार रात मुंबई ने दिल्ली को 146 रनों से हरा दिया।  गेल, डिविलियर्स और कोहली का विकेट चटकाने के बाद संदीप शर्मा को है प्रीटी ज़िंटा से इस खास तोहफे का इंतज़ार 

फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेले गए इस मैच में मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली के सामने 213 रनों का लक्ष्य रखा था, लेकिन जहीर की टीम इसे हासिल नहीं कर पाई और 66 रनों पर ही ढेर हो गई।  विडियो : आउट होने के बाद भी युवराज, रविन्द्र जडेजा और डेविड वार्नर जैसे दिग्गजों की श्रेणी में शामिल हुए शेल्डन जैक्सन 

इस मैच में दिल्ली की गेंदबाजी कुछ खास कमाल नहीं कर पाई, लेकिन बल्लेबाजी हार का मुख्य कारण थी। हालांकि, इस हार का दोष अपने बल्लेबाजों पर न डालते हुए जहीर ने कहा, “दिल्ली के लिए इस विकेट पर बल्लेबाजी आसान थी। हमें लगा था कि यह मैच 200 रनों का होगा। पिछले दो मैंचों में हमारे बल्लेबाजी अच्छी रही है और आपने यह देखा है। इसलिए मुझे नहीं लगता कि हमारी सोच गलत थी।”

जहीर ने कहा, “हम जिस सोच के साथ मुंबई के खिलाफ उतरे थे, वो सही थी। हमें लगा था कि हम लक्ष्य हासिल कर लेगें लेकिन लगातार गंवाए गए विकेटों के कारण हम हार गए। हमारी योजनाएं सही थीं और हमने अच्छी शुरुआत की थी लेकिन लेंडल सिमंस और केरन पोलार्ड की साझेदारी ने हमसे जीत छीन ली।”

कप्तान जहीर ने कहा, “आपने पिछले मैच में हमारा प्रदर्शन देखा होगा। हालांकि, इस हार के बाद हमें सकारात्मक रहते हुए आगे बढ़ना होगा। हमारे पास ब्रेक के लिए थोड़ा समय है। प्लेऑफ में जाना अब भी संभव है। हमें बाकी बचे मुकाबले जीतने होंगे।”

Related posts