पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद के लिए आई खुशखबरी पाकिस्तान क्रिकेट

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

कप्तानी से हटाए जाने के बाद सरफराज अहमद के लिए आई खुशखबरी, बोर्ड ने दिया ये तोहफा 

कप्तानी से हटाए जाने के बाद सरफराज अहमद के लिए आई खुशखबरी, बोर्ड ने दिया ये तोहफा

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने सरफराज अहमद को कप्तानी से हटाने का फैसला किया है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले टेस्ट और टी-20 सीरीज के लिए नये कप्तान के नाम का ऐलान हो गया है. पाकिस्तान को हाल में कोई वनडे मुकाबला नहीं खेलना है और इसी वजह से वनडे की कप्तानी पर कोई फैसला नहीं लिया गया है.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने सरफराज को दी खुशखबरी

पाकिस्तान

पाक क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने स्पष्ट कर दिया है कि निकाले गए कप्तान सरफराज अहमद खिलाड़ियों को दिए गए केंद्रीय अनुबंधों की श्रेणी ए में रहेंगे क्योंकि वह खेल के तीनों प्रारूपों में चयन के लिए उपलब्ध हैं.

एक अफवाह को खारिज करते हुए कि बोर्ड ने सरफराज को निचली श्रेणी में लाने का फैसला किया था, पीसीबी के प्रवक्ता ने कहा कि सरफराज केंद्रीय अनुबंधों में अपनी शीर्ष श्रेणी बरकरार रखेगा जो अगले साल जुलाई तक चलेगा.

प्रवक्ता ने कहा, “उनके केंद्रीय अनुबंध में कोई बदलाव नहीं होगा क्योंकि वे तीनों प्रारूपों में चयन के लिए उपलब्ध हैं.”

पाक के इन खिलाड़ियों का नाम भी है शामिल

पाकिस्तान

बाबर आज़म, पाकिस्तान के नए टी 20 कप्तान, और लेग स्पिनर, यासिर शाह अनुबंधों की श्रेणी ए में दो अन्य खिलाड़ी हैं.

बोर्ड की डिजिटल मीडिया टीम ने अपने आधिकारिक पेज पर संक्षिप्त वीडियो डाला था, जिसमें सरफराज को एक टीम अधिकारी ने बाहर जाने का इशारा किया था और कुछ खिलाड़ी जश्न मना रहे हैं. बोर्ड ने कहा कि उसने यह वीडियो विश्व टी20 की तैयारियों को लेकर जारी करने का फैसला किया था.

इसके साथ ही अब कही ना कही सरफराज को इस खबर से सुकून मिला है, विश्व कप के बाद से सरफराज अपने प्रदर्शन के कारण आलचकों के निशाने पर थे, फिलहाल सरफराज को कप्तानी से हटाने के बाद कई फैन्स ने इस फैसले की निंदा भी की थी, अब पाक बोर्ड ने उनकी जगह अन्य विकल्पों की तरफ ध्यान केंद्रित किया है.

Related posts